Rajasthan Politics: "विदेशी कोख से पैदा हुआ व्यक्ति कह रहा है कि हिंदू हत्यारे हैं", मदन दिलावर का राहुल गांधी पर विवादित बयान

Rajasthan Politics: राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि आदिवासी हमारे भाई थे और रहेंगे. हिंदू थे और हिंदू रहेंगे. साथ ही मदन दिलावर ने राहुल गांधी पर विवादित बयान दिया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan Politics: शिक्षा मंत्री मदन दिलावर बामनवास व पिपलाई के दौरे पर पहुंचे. उन्होंने ढाणी में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के भवन का लोकार्पण किया. बामनवास उपखंड के गुर्जर बड़ौदा में कार्यक्रम को संबोधित किया. मदन दिलावन ने राहुल गांधी पर विवादित बयान दिया.

उन्होंने कहा कि यह विडंबना है कि विदेशी कोख से पैदा हुआ व्यक्ति कह रहा है कि हिंदू हत्यारे हैं, हिंदू हिंसक हैं, ऐसे लोग लंबे समय से श्रीराम के होने पर संशय जता रहे हैं. 

"देश का प्रत्येक आदिवासी हिंदू है" 

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि कांग्रेस से जीते सांसद कहते हैं कि आदिवासी हिंदू नहीं हैं, मैं कहता हूं कि देश का प्रत्येक आदिवासी हिंदू है. उन्होंने कहा कि आदिवासी भाई-बहन हमसे कोई अलग नहीं कर सकता है. जब प्रभु श्रीराम को वनवास हुआ तो आदिवासी भाइयों ने उनकी मदद की. 

बड़ौत में 25 लाख रुपए के विकास कार्यों की घोषणा की  

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने बड़ौदा गांव में 25 लाख रुपए के विकास कार्यों की घोषणा की. उन्होंने बड़ौदा गांव के साथ ही आसपास के सड़कों के निर्माण का आश्वासन दिया. मदन दिलावर का पूर्व सरपंच बाबूलाल, रवि खटाना सहित अन्य लोगों ने स्वागत किया. कार्यक्रम में भाजपा के जिलाध्यक्ष सुशील दीक्षित, करौली जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया मौजूद रहे. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: किरोड़ी लाल मीणा का इस्तीफा वापस लेने पर सस्पेंस खत्म, पत्नी गोलमा देवी का आया बड़ा बयान