Rajasthan News: भरतपुर में टला बड़ा हादसा, गैस से भरे टैंकर के इंजन व बॉडी में लगी आग

भरतपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग 21 पर गैस से भरे टैंकर के इंजन व बॉड़ी में आग लग गई. गनीमत की बात रही कि कोई जनहानि नहीं हुई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
गैस से भरे टैंकर में लगी आग

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर में रविवार को बड़ा हादसा होते-होते टल गया. हाईवे पर गैस से भरे टैंकर के इंजन व बॉड़ी में आग लग गई. गनीमत की बात रही है कि आग ज्यादा नहीं भड़की. आग की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची. दमकल की गाड़ियां की मदद से आग पर काबू पाया गया. गैस से भरा टैंकर जयपुर से भरतपुर जा रहा था. 

जयपुर से भरतपुर जा रहा था टैंकर

पुलिस ने बताया कि एक गैस से भरा टैंकर जयपुर से भरतपुर जा रहा था. इस बीच राष्ट्रीय राजमार्ग 21 पर टैंकर के इंजन और बॉडी में आग लग गई. आग लगने से हाईवे पर जा रहे वाहन चालकों में अफरातफरी मच गई. आग की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल की कई गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया. 

पुलिस के मुताबिक, अगर आग समय पर नहीं बुझती तो बड़ा हादसा हो सकता था. गनीमत की बात रही कि कोई जनहानि नहीं हुई. फिलहाल आग कैसे लगी यह नहीं पता चल सका. आगे की जांच जारी है. 

मालगाड़ी के डिब्बे में लगी आग

वहीं, झालावाड़ रेलवे स्टेशन पर रेल हादसा हो गया. मालगाड़ी के गार्ड कोच से तीसरे नंबर के डिब्बे में अचानक आग लग गई. हादसा झालावाड़ रोड़ रेलवे फाटक के पास हुआ है, जहां पर घटना से हड़कंप मच गया. आग लगने की सूचना पर तीन दमकल मौके पर पहुंची और बमुश्किल आग पर काबू पाया. 

Advertisement

जानकारी के अनुसार कोटा रेल मंडल के भवानी मंडी और झालावाड़ रोड रेलवे स्टेशनों के बीच से होकर गुजर रही दिल्ली-मुंबई रेल रूट पर चलती मालगाड़ी में तेज धमाका हुआ. धमाके के साथ ही कंटेनर के अंदर भीषण आग लग गई.

यह भी पढ़ें- दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे का भयानक VIDEO, ट्रक में घुसने के बाद पलटी कार; पति-पत्नी की मौत

Advertisement