विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

भरतपुरः कार और बोलेरो की भीषण टक्कर में पति-पत्नी सहित 3 लोगों की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

भरतपुर जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां कार और बोलेरो की भीषण टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

Read Time: 3 min
भरतपुरः कार और बोलेरो की भीषण टक्कर में पति-पत्नी सहित 3 लोगों की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल
भरतपुर में बोलेरो के टक्कर के बाद कार के उड़े परखच्चे, तीन की मौत.

Bharatpur Accident: राजस्थान के भरतपुर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक भीषण हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए. मिली जानकारी के अनुसार भरतपुर के उच्चैन थाना इलाके में कैमासी के पास एक बोलेरो और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में एक महिला भी शामिल है. कार में सवार तीनों लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि बोलेरो कार में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

सभी घायलों को आरबीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया है. टक्कर इतनी तेज थी कि कार पूरी तरह से पिचक गई. घटना करीब 3 बजकर 30 मिनट पर हुई. बताया गया कि संताप (35) उसकी पत्नी डोली (33) निवासी गांधीनगर थाना सेवर और एक दिनेश नाम का व्यक्ति जटवाड़ा जिला करौली से उच्चैन की तरफ आ रहे थे. तभी सामने से आ रही बोलेरो से उनकी कार की टक्कर हो गई. 

बोलेरो में मुकेश, भरत, डालू राम और लखन मीणा बैठे हुए थे. कैमासी गांव के अचानक बोलेरो कार का टायर फट गया और बोलेरो अनियंत्रित हो गई. तभी वह सामने से आ रही संताप की कार से टकरा गई.

पति-पत्नी और एक और की मौत

टक्कर इतनी तेज थी की, संताप की कार पूरी तरह पिचक गई. टक्कर होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई. घटना में संताप उसकी पत्नी डोली और दिनेश की मौत हो गई. वहीं बोलेरो कार में सवार चारों व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी.

दो घायलों की स्थिति नाजुक, आईसीयू में चल रहा इलाज

जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। जहां से चारों को आरबीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया. जिसमें से दो व्यक्तियों की हालत गंभीर है, उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है. हादसे के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा है.

यह भी पढ़ें - भरतपुर में भीषण सड़क हादसा, बस-ट्रेलर की टक्कर में 12 यात्रियों की मौत, 15 घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close