भरतपुर में बड़ा हादसा, जयपुर-आगरा हाईवे पर यूपी रोडवेज बस ने ट्रक में मारी टक्कर, 5 महिलाओं की मौत, 12 घायल

Major Accident in Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां यूपी रोडवेज की एक बस ने खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी. जिसमें 5 महिलाओं की मौत हो गई. जबकि 12 लोग घायल हो गए.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
हादसे में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई यूपी रोडवेज की बस.

Major Accident in Bharatpur: शुक्रवार को राजस्थान के भरतपुर जिले में एक बड़ा हादसा हो गया. हादसा भरतपुर जिले से होकर गुजरने वाली जयपुर आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ. यूपी रोडवेज की एक बस ने सड़क पर खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी. जिसमें 5 महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हो गए. मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा सरसैना गांव के पास हुआ. हादसे के बाद ग्रामीणों की सूचना पर हलैना थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. फिर घायलों को एंबुलेंस के सहयोग से स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जिला आरबीएम अस्पताल रेफर कर दिया जहां सभी घायलों का उपचार जारी है. 

4 महिलाओं की मौके पर मौत, एक ने हॉस्पिटल में तोड़ा दम

एक महिला ने आरबीएम अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. मृतकों की संख्या पांच हों गई है.चार मृत महिलाओं के शव हलैना के सरकारी अस्पताल में और एक महिला का शव आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. इस हादसे की मुख्य वजह रोडवेज बस चालक की लापरवाही सामने आई है. जिसने 100 की स्पीड से खड़े ट्रक को ओवरटेक करते हुए निकालने की कोशिश की इसी दौरान यह हादसा हो गया. घटना स्थल पर जिला कलेक्टर और जिला पुलिस अधीक्षक ने पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली.

Advertisement

हादसे में क्षतिग्रस्त बस.

टक्कर इतनी भीषण कि बस बुरी तरह से हुई क्षतिग्रस्त

जिला कलेक्टर डॉ अमित यादव ने बताया कि 12 बजे के आस-पास आगरा जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हलैना थाना क्षेत्र के गांव सरसैना के पास अलीगढ़ से जयपुर जा रही उत्तर प्रदेश की रोडवेज बस चालक ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक ही की कंडक्टर साइड पूरी ही चकनाचूर हो गई. मौके पर चार महिलाओं की मौत हो गई जबकि 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.सभी घायलों को एंबुलेंस के जरिए हलैना अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया जहां सभी घायलों का उपचार जारी है . एक महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. 

Advertisement

घायलों को अस्तपाल ले जाते लोग.

बस चालक की लापरवाही से हुआ हादसा

मरने वालों की संख्या 5 हो गई है और फिलहाल घायल 12 हैं. जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि मौके पर पुलिस टीम के द्वारा जांच की जा रही है प्रथम दृष्टाया रोडवेज बस चालक की लापरवाही सामने आई है. मृतक और घायलों की पहचान की जा रही है पहचान के आधार पर परिजनों को सूचित किया जाएगा. जिला कलेक्टर के द्वारा आरबीएम में अस्पताल प्रशासन को बेहतर चिकित्सा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं.

यह भी पढ़ें - सीएम के गृह जिले भरतपुर में भूमाफियाओं की दंबंगई, महिला की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस ने नहीं दर्ज किया मामला
 

Advertisement