विज्ञापन

सीएम के गृह जिले भरतपुर में भूमाफियाओं की दंबंगई, महिला की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस ने नहीं दर्ज किया मामला

भरतपुर में भूमाफियाओं ने जमीन पर कब्जा करने को लेकर महिला की जमकर पिटाई कर दी. वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस इस पर किसी तरह का एक्शन नहीं ले रही है.

सीएम के गृह जिले भरतपुर में भूमाफियाओं की दंबंगई, महिला की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस ने नहीं दर्ज किया मामला

Rajasthan News: राजस्थान में नई सरकार बनने के बाद भी भूमाफियाओं की दबंगई में कमी नहीं आई है. बीजेपी सरकार भूमाफियाओं पर कार्रवाई के दावे और आदेश जरूर करते हैं. लेकिन सीएम भजनलाल शर्मा के गृह जिले भरतपुर में भूमाफियाओं की दबंगई का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला को बेरहमी से पीटा जा रहा है. अब इस वीडियो से साफ है कि भूमाफियाओं के हौसले बुलंद है. वहीं हद तो तब हो गई जब पुलिस भी कार्रवाई करने से पल्ला झाड़ रही. महिला ने जब दबंगों के खिलाफ शिकायत की तो पुलिस ने मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया.

प्रदेश सरकार महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करने का दावा करती हो. लेकिन सीएम के गृह जिले में महिला अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है. इसका जीता जागता उदाहरण है रूपवास पुलिस थाना क्षेत्र में भू माफियाओं द्वारा एक महिला की जमीन पर जबरन कब्जा करने के लिए बेरहमी से पिटाई करना. 

पुलिस मामला दर्ज करने के बजाए महिला को लगाई फटकार

भू माफियाओं द्वारा महिला की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं बल्कि भू माफियाओं द्वारा महिला के घर को जेसीबी से तोड़ दिया गया है. जब पीड़िता के द्वारा संबंधित पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाना चाहा तो पुलिस ने फटकार के भगा दिया. स्थानीय पुलिस की फटकार के बाद पीड़िता जिला पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची. लेकिन वहां भी सिर्फ आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला. बताया जा रहा है कि मामला 2 हफ्ते पुराना है लेकिन अब तक आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं हुआ.

पीड़िता के पति कप्तान सिंह ने बताया कि 14 अप्रैल के दिन मेरे भाई की तबीयत खराब थी और हम लोग भरतपुर गए हुए थे. इसी का फायदा उठाकर पीछे से भू माफियाओं  द्वारा जमीन पर कब्जा करने के उद्देश्य से मकान को तोड़ दिया. जब इसका विरोध पत्नी ने किया तो भू माफियाओं के द्वारा पत्नी की जमकर पिटाई की. जब इसकी जानकारी हमें लगी तो हम मौके पर पहुंचे. घायल पत्नी को रूपवास पुलिस थाना क्षेत्र में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाने के लिए लेकर गए. स्थानीय पुलिस के द्वारा झूठा मामला बताते हुए फटकार के भगा दिया. अगले दिन जिला पुलिस अधीक्षक के पास गए लेकिन वहां भी आश्वासन मिला दो सप्ताह से अधिक समय बीत जाने के बाद भी कोई मामला दर्ज नही हुआ है.

पीड़िता के पति का कहना है कि सन 1999 में 1600 वर्ग गज के आस पास उसने रूपवास में जमीन खरीदी थी. इस जमीन का पट्टा भी उसके पास है. भू माफियाओ के द्वारा बढ़ती कीमत को देखकर जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं. इसी के चलते वह धमकी देने के साथ साथ मारपीट की घटना को अंजाम देते हैं.

य़ह भी पढ़ेंः राजस्थान स्थित भारत-पाकिस्तान बॉडर्र पर 3 शख्स गिरफ्तार, तीनों ने पाकिस्तान में भेजा था अपना लोकेशन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
सीएम के गृह जिले भरतपुर में भूमाफियाओं की दंबंगई, महिला की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस ने नहीं दर्ज किया मामला
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close