विज्ञापन
Story ProgressBack

नए हिट एंड रन कानून के विरोध के बीच राजस्थान में बड़ा हादसा, बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, महिला कांस्टेबल समेत दो की मौत

राजस्थान के टोंक जिले में रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर में एक महिला पुलिस कांस्टेबल समेत दो की मौत हो गई जबकि 11 अन्य घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया है. दुर्घटना मंगलवार रात कोटा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई, जब जयपुर जा रही बस ने ‘‘आगे निकलने के चक्कर'' में ट्रक को पीछ से टक्कर मार दी.  

Read Time: 2 min
नए हिट एंड रन कानून के विरोध के बीच राजस्थान में बड़ा हादसा, बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, महिला कांस्टेबल समेत दो की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर
जयपुर:

Road Accident In Rajasthan: राजस्थान के टोंक जिले में रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर में एक महिला पुलिस कांस्टेबल समेत दो की मौत हो गई जबकि 11 अन्य घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया है. दुर्घटना मंगलवार रात कोटा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई, जब जयपुर जा रही बस ने ‘‘आगे निकलने के चक्कर'' में ट्रक को पीछ से टक्कर मार दी.  

मामले पर पुलिस ने बताया कि घायलों को नजदीकी अस्पतालों में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने चंदा (45) और मोइन (25) को मृत घोषित कर दिया. पुलिस कांस्टेबल चंदा टोंक पुलिस लाइन में तैनात थीं. 

गौरतलब है राजस्थान समेत पूरे देश में केंद्र सरकार के नए हिट एंड रन कानून को लेकर विरोध- प्रदर्शन चल रहा है. मंगलवार को सरकार की पहल पर इस पर सुलह की कोशिश की गई है और कुछ यूनियन ने हड़ताल वापस ले लिया, लेकिन अभी भी कुछ यूनियन हड़ताल पर अड़े हुए हैं. 

मंगलवार को एसपी सुधीर जोशी ने वाहन चालकों को नए हिट एंड रन कानून का पालन करने के लिए अपील की थी  उन्होंने कहा कि सड़क दुर्घटना में कमी लाने के लिए हिट एंड रन का कानून बनाया गया है. बीती रात हुई दुर्घटना ने उक्त कानून की प्रासंगिकता सुनिश्चित कर दी है. हालांकि अभी भी जगह-जगह इसके विरोध की खबरें आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें-Weather of Today: राजस्थान में 11 जनवरी तक ठंड रहेगी बरकरार, ओस और गलन ने बढ़ाई परेशानी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close