Udaipur Leopard Attack: गोगुंदा में आदमखोर तेंदुए के हमले से एक और महिला की मौत, अब तक 8 की ले चुका है जान

Udaipur News: पिछले कई दिनों से वन विभाग, पुलिस और सेना आदमखोर तेंदुए की तलाश में जुटी है. हाथीपोल थानाधिकारी आदर्श कुमार ने बताया कि आदमखोर तेंदुए की तलाश वाले क्षेत्र के नजदीक ही यह घटना हुई.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Leopard Attack In Gogunda: राजस्थान के उदयपुर जिले में बुधवार को एक तेंदुए ने खेत में काम कर रही दो महिलाओं पर हमला कर दिया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि हमले में घायल एक महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई. पिछले कई दिनों से वन विभाग, पुलिस और सेना आदमखोर तेंदुए की तलाश में जुटी है. हाथीपोल थानाधिकारी आदर्श कुमार ने बताया कि आदमखोर तेंदुए की तलाश वाले क्षेत्र के नजदीक ही यह घटना हुई.

उन्होंने बताया कि 18 सितंबर के बाद से तेंदुए के हमले में यह आठवीं (मानव) मौत है. अधिकारी ने बताया कि मृतक महिला की पहचान मांगीबाई के रूप में हुई. पुलिस ने शव को अस्पताल के मुर्दाघर में रखा है.

उन्होंने बताया कि बुधवार को तेंदुए ने खेत में काम कर रहीं केशीबाई और मांगीबाई पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया था. वन विभाग ने उदयपुर में आदमखोर तेंदुए को गोली मारने के आदेश दिए हैं.

खेत में सोयाबीन की फसल काट रही थी महिला

मदार गांव में ही दिनदहाड़े तेंदुए ने दो महिलाओं पर जानलेवा हमला किया. दोनों महिलाएं खेत में सोयाबीन की फसल काट रही थी. तेंदुए के हमले में गंभीर रूप से घायल महिलाओं को इलाज के लिए एमबी हॉस्पिटल लाया गया था जहां एक की मौत हो गई. तेंदुए ने एक महिला के गर्दन पर और एक महिला के पैर पर हमला किया था. 

Advertisement

लोगों की भीड़ जमा होने पर भागा लेपर्ड

महिलाओं के चिल्लाने पर पास में काम कर रहे लोग मौके पर पहुंचे. लोगों की भीड़ जमा होने के बाद लेपर्ड मौके से फरार हो गया है. दिनदहाड़े तेंदुए के हमले से ग्रामीणों में डर का माहौल हो गया है. ग्रामीणों ने बड़गांव पुलिस और वन विभाग को सूचना दी है. 

यह भी पढ़ें- कुछ ही दिनों में होने लगेगा गुलाबी सर्दी का अहसास, इन जिलों में 5 डिग्री तक गिरेगा पारा

Advertisement