कोटा में मात्र 20 रुपये के लिए युवक को मार डाला, चाय के बकाए को लेकर हुआ था झगड़ा

कोटा में एक युवक की मात्र 20 रुपये के लिए हत्या कर दी गई. वह कंस्ट्रक्शन कंपनी में मजदूरी करता था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
फाइल फोटो

Rajasthan Crime: राजस्थान में अपराधिक गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक युवक की मात्र 20 रुपये के लिए हत्या कर दी गई.  युवक कंस्ट्रक्शन कंपनी में मजदूरी करता था. युवक की हत्या चाय के बकाया 20 रुपये के लिए हुई. पुलिस ने हत्यारोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है. 
 

कंस्ट्रक्शन कंपनी में मजदूरी करता था युवक

यह घटना राजस्थान के कोटा में रेलवे कॉलोनी थाना की है. जहां पर एक मजदूर की मात्र 20 रुपये के लिए हत्या कर दी गई. मृतक युवक की पहचान रमजान मोहम्मद के रूप में हुई है. वह एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में मजदूरी कर करता था. रेलवे स्टेशन पर चाय पिलाने वाले शख्स ने रमजान से चाय के बकाया 20 रुपये मांगे तो रमजान और चाय वाले पप्पू के बीच झगड़ा हो गया. 

आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया

इस पर चाय वाले ने रमजान के ऊपर लाठी से मार दिया और वह अचेत होकर गिर गया. घायल को तुरंत एमबीएस अस्पताल भर्ती करवाया गया. जहां डॉक्टरों ने रमजान को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी चाय वाले पप्पू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

चाय के बकाए को लेकर हुआ विवाद

पुलिस के मुताबिक आरोपी पप्पू कंस्ट्रक्शन का काम करने वाले मजदूरों को चाय बेचता था. मोहम्मद रमजान के ऊपर 45 रुपये का बकाया था. उसने 25 रुपये दे दिए थे, जबकि 20 रुपये देने को बाकी था. उसी 20 रुपये को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया और रमजान की मौत हो गई. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे का भयानक VIDEO, ट्रक में घुसने के बाद पलटी कार; पति-पत्नी की मौत