विज्ञापन
Story ProgressBack

कोटा में मात्र 20 रुपये के लिए युवक को मार डाला, चाय के बकाए को लेकर हुआ था झगड़ा

कोटा में एक युवक की मात्र 20 रुपये के लिए हत्या कर दी गई. वह कंस्ट्रक्शन कंपनी में मजदूरी करता था.

कोटा में मात्र 20 रुपये के लिए युवक को मार डाला, चाय के बकाए को लेकर हुआ था झगड़ा
फाइल फोटो

Rajasthan Crime: राजस्थान में अपराधिक गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक युवक की मात्र 20 रुपये के लिए हत्या कर दी गई.  युवक कंस्ट्रक्शन कंपनी में मजदूरी करता था. युवक की हत्या चाय के बकाया 20 रुपये के लिए हुई. पुलिस ने हत्यारोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है. 
 

कंस्ट्रक्शन कंपनी में मजदूरी करता था युवक

यह घटना राजस्थान के कोटा में रेलवे कॉलोनी थाना की है. जहां पर एक मजदूर की मात्र 20 रुपये के लिए हत्या कर दी गई. मृतक युवक की पहचान रमजान मोहम्मद के रूप में हुई है. वह एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में मजदूरी कर करता था. रेलवे स्टेशन पर चाय पिलाने वाले शख्स ने रमजान से चाय के बकाया 20 रुपये मांगे तो रमजान और चाय वाले पप्पू के बीच झगड़ा हो गया. 

आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया

इस पर चाय वाले ने रमजान के ऊपर लाठी से मार दिया और वह अचेत होकर गिर गया. घायल को तुरंत एमबीएस अस्पताल भर्ती करवाया गया. जहां डॉक्टरों ने रमजान को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी चाय वाले पप्पू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

चाय के बकाए को लेकर हुआ विवाद

पुलिस के मुताबिक आरोपी पप्पू कंस्ट्रक्शन का काम करने वाले मजदूरों को चाय बेचता था. मोहम्मद रमजान के ऊपर 45 रुपये का बकाया था. उसने 25 रुपये दे दिए थे, जबकि 20 रुपये देने को बाकी था. उसी 20 रुपये को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया और रमजान की मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें- दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे का भयानक VIDEO, ट्रक में घुसने के बाद पलटी कार; पति-पत्नी की मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
कोटा में मात्र 20 रुपये के लिए युवक को मार डाला, चाय के बकाए को लेकर हुआ था झगड़ा
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;