विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 10, 2023

निवाई जनसभा में प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ एक मंच पर नजर आएंगे CM गहलोत व पूर्व डिप्टी CM पायलट

प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रियंका गांधी रविवार को एक जनसभा को भी संबोधित करेंगी. जनसभा से ग्रामीण इंदिरा रसोई योजना की भी शुरुआत की जायेगी.

Read Time: 3 min
निवाई जनसभा में प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ एक मंच पर नजर आएंगे CM गहलोत व पूर्व डिप्टी CM पायलट
फाइल फोटो
भीलवाड़ा:

कांग्रेस संगठन महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज टोंक के निवाई में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगी. 7 दिनों के भीतर कांग्रेस की होने जा रही इस दूसरी बड़ी सभा में राजस्थान के कई दिग्गज नेता शामिल होंगे. इनमें राजस्थान सीएम अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट एक साथ मंच साझा करते हुए दिख सकते हैं. निवाई की जनसभा को संबोधित करने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी निकल चुकी हैं.

इससे पहले, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भीलवाड़ा के गुलाबपुरा में एक किसान सभा को संबोधित किया था और उस दौरान पशुधन बीमा योजना की शुरुआत की गई थी. वहीं, आज निवाई विधानसभा के झिलाए में प्रियंका गांधी की जनसभा है. अनुमान यह लगाया जा रहा है कि कांग्रेस महिलाओं को ध्यान में रखते हुए प्रियंका गांधी के हाथों कुछ घोषणाएं करवा सकती हैं.

निजी यात्रा पर परिवार के साथ राजस्थान में हैं प्रियंका गांधी वाड्रा

प्रियंका गांधी वाड्रा फिलहाल अपनी निजी यात्रा पर राजस्थान में हैं. इस दौरान उनका सवाई माधोपुर नेशनल पार्क में भ्रमण करने का कार्यक्रम था. हालांकि उन्होंने अब तक होटल शेर बाग में रूकी हुईं हैं. हालांकि झमाझम बरसात की वजह से रणथंभौर नेशनल पार्क जाने का कार्यक्रम रद्द हो गया है.

मुख्यमंत्री के साथ करेंगी ग्रामीण इंदिरा रसोई योजना का शुभारंभ

प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रियंका गांधी जनसभा से ग्रामीण इंदिरा रसोई योजना का शुभारंभ करेंगी. इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी मौजूद रहेंगे. हालिया बजट में 1 हजार ग्रामीण इंदिरा रसोई खोलने का लक्ष्य रखा गया था, जहां ग्रामीण इलाकों में ₹8 में भोजन मिल सकेगा. फिलहाल पूरे प्रदेश में शहरी इंदिरा रसोई योजना चल रही है. 

पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट सहित तमाम बड़े नेता होंगे शामिल

इस कार्यक्रम को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से तैयारी की जा रही है. रविवार सुबह 11:30 बजे प्रियंका गांधी के पहुंचने का कार्यक्रम रखा गया है. इस कार्यक्रम में प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट सहित तमाम बड़े नेता शामिल होंगे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close