विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

'लाल डायरी का नाम सुनते ही कई लोग लाल हो जाते हैं', शहजाद पूनावाला का कांग्रेस पर तीखा हमला

शहजाद पूनावाला ने कहा कि अशोक गहलोत ने दिल्ली में कहा मैं पद छोड़ना चाहता हूं लेकिन यह पद मुझे नहीं छोड़ना चाहता है. गहलोत जी कुछ पलो का इंतजार है जनता आपसे वह पद छुड़वा देगी.

Read Time: 5 min
'लाल डायरी का नाम सुनते ही कई लोग लाल हो जाते हैं', शहजाद पूनावाला का कांग्रेस पर तीखा हमला
भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला.

दौसा में प्रियंका गांधी की जनसभा के बाद भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने जयपुर में प्रेस कॉफ्रेंस कर कांग्रेस, गहलोत सरकार सहित प्रियंका गांधी पर भी जमकर हमला बोला. शहजाद पूनावाला ने प्रियंका गांधी की सियासी पर्यटक बताया. उन्होंने प्रियंका गांधी की 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' नारा को याद कराते हुए कहा कि आज राजस्थान की महिलाएं प्रियंका गांधी से जवाब मांग रही है. पूनावाला ने कहा कि राजस्थान की महिलाएं सड़कों से लेकर सोशल मीडिया तक अभियान चला कर प्रियंका गांधी से जवाब मांग रही है.

कांग्रेस विधायक के बेटे के रेप केस का किया जिक्र
कांग्रेस विधायक हीरालाल मीणा के बेटे पर लगे रेप केस का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि दौसा में विधायक जी के बलात्कारी बेटे को बचाने का काम राजस्थान सरकार और राजस्थान की पुलिस ने किया. पॉस्को कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट ने सख्ती दिखाई तब जाकर कार्रवाई हुई. दिव्या मदरेणा के बयान - मैं स्वयं असुरक्षित महसूस कर रही हूं... का जिक्र करते हुए कहा कि पूनावाला ने कहा कि प्रियंका गांधी को अपने विधायक से मिलना चाहिए. 

महिला उत्पीड़न में राजस्थान नंबर-1ः शहजाद
मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर रेप केस के आरोप पर पूनावाला ने कहा कि उसके खिलाफ एफआईआर तक नहीं हुई.  महेश जोशी के कुपुत्र पर राजस्थान में कोई कार्यवाही नहीं हुई. दूसरी जगह FIR दर्ज करवाना पड़ा. पूनावाला ने कहा कि प्रियंका वाड्रा के द्वारा राजस्थान में महिला अपराध और उत्पीड़न में राजस्थान नंबर वन हैं. आप कहां थे.

शहजाद ने प्रियंका गांधी से सवाल पूछते हुए कहा कि लड़की हूं लड़ सकती हूं कहने वाली प्रियंका गांधी तब कहां थी जब पुलवामा के शहीदों की वीरांगनाएं  अपने परिवार के लिए अपने हक के लिए राजस्थान सरकार से लड़ रही थीं. ये वीरांगनाएं जब अपना हक मांगने जाती है तो आपको याद होगा कि किस प्रकार से राजस्थान की सरकार के द्वारा किस प्रकार का अपमानजनक व्यवहार किया गया.

लाल डायरी में भष्टाचार के कई हिसाब-किताबः पूनावाला
लाल डायरी का जिक्र करते हुए पूनावाला ने कहा कि लाल डायरी का नाम लेते ही कई लोग लाल हो जाते हैं. उस लाल डायरी में भी कई भ्रष्टाचार के हिसाब-किताब है. यहां के भ्रष्टाचार में प्रियंका गांधी खुद स्टेक होल्डर है. उनके परिवार के लोगों ने बीकानेर में जमीन सौदा किया, उसमें कोर्ट भी राहत नहीं दे रही है. 

उन्होंने आगे कहा कि प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस एकजुट हो गई है. लेकिन कौन सी पार्टी एकजुट हो गई है. एक पायलट कांग्रेस, एक गहलोत कांग्रेस, एक पारिवारिक कांग्रेस कौन सी कांग्रेस एक हो गए हैं. किसको हटाने के लिए एक हुए हैं यह किसको लाने के लिए एक हुई है.  चुनाव के मात्र 35 दिन बाकी हैं परंतु कांग्रेस की सूची नहीं आ पा रही है.

कुछ दिनों राजस्थान की जनता छोड़वा देगी गहलोत से सीएम कुर्सी
शहजाद पूनावाला ने कहा कि अशोक गहलोत ने दिल्ली में कहा मैं पद छोड़ना चाहता हूं लेकिन यह पद मुझे नहीं छोड़ना चाहता है. गहलोत जी कुछ पलो का इंतजार है जनता आपसे वह पद छुड़वा देगी. ऐसा छुड़वाएगी कि कई दिनों तक आपको दूरबीन से भी दिखाई नहीं देगा. राजस्थान की जनता ने तय कर लिया है कि आपको पदमुक्त करना है.

पीएम मोदी के राजस्थान के मंदिर में 21 रुपए का चढ़ावा दिए जाने के मसले पर शहजाद पूनावाला ने कहा कि देवनारायण मंदिर में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गए तब उन्होंने कोई सफेद लिफाफा नहीं दिया था.  यह कांग्रेस का एक सफेद झूठ है.
कांग्रेस की सरकार का झूठ डीएनए में है.

यह भी पढ़ें - 'क्या PM पद छोड़कर राजस्थान में CM बनने आएंगे मोदी', दौसा से प्रियंका गांधी का BJP पर बड़ा हमला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close