विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

'क्या PM पद छोड़कर राजस्थान में CM बनने आएंगे मोदी', दौसा से प्रियंका गांधी का बीजेपी पर बड़ा हमला

Priyanka Gandhi Attack on PM Modi: क्या प्रधानमंत्री पद छोड़कर राजस्थान में मुख्यमंत्री बनने आएंगे मोदी... दौसा में शुक्रवार को कांग्रेस की जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने भाजपा पर तीखा हमला. प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा में हर कोई मुख्यमंत्री बनना चाहता है.

Read Time: 3 min
'क्या PM पद छोड़कर राजस्थान में CM बनने आएंगे मोदी', दौसा से प्रियंका गांधी का बीजेपी पर बड़ा हमला
दौसा में जनसभा को संबोधित करने के दौरान सीएम गहलोत के साथ प्रियंका गांधी.

Priyanka Gandhi Attack on PM Modi: दौसा के सिकराय में शुक्रवार को आयोजित कांग्रेस की जनसभा में प्रियंका गांधी में भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखे हमले किए. गहलोत सरकार की उपलब्धियों का बखान करने के बाद भाजपा पर हमला करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा के पास कोई चेहरा नहीं है. इसीलिए कमल के फूल को अपना चेहरा बता रहे हैं. वहीं कांग्रेस पूरी तरह एकजुट होकर मंच में मौजूद है. 

मालूम हो कि विधानसभा के चुनाव का आगाज कांग्रेस ने सिकराय विधानसभा के कंदौली सभा से कर दिया है. सभा में प्रियंका गांधी की मौजूदगी रहीं. पूर्वी राजस्थान की ईआरसीपी परियोजना को लेकर कांग्रेस ने बीते दिनों बारां जिले से जन जागरण यात्रा प्रारंभ की थी जिसके बाद आज यात्रा का समापन हुआ है. मंच पर मौजूद प्रियंका गांधी ने भाजपा के कमल के निशान को लेकर बयान दिया.

प्रियंका गांधी ने राजस्थान भाजपा को लेकर बड़ा बयान दिया और कहा मोदी जी कहते हैं हमारा चेहरा कमल का फूल है तो मैं आपसे कहना चाहती हूँ कि क्या मोदी जी पीएम पद छोड़कर सीएम बनने आयेंगे. क्या प्रदेश बीजेपी में नेता ख़त्म हो गए? कोई चेहरा नहीं दे सकते हैं.

प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि राजस्थान में BJP बिखरी हुई है, हर कोई मुख्यमंत्री बनना चाहता है.  कहीं की ईंट, कहीं को रोड़ा, PM मोदी के अहंकार ने कुनबा तोड़ा.

प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि बीजेपी गई तो OPS ख़त्म हो जाएगा. गैस सिलेंडर का क्या होगा? बीजेपी पूरी तरह बिखरी हुई है दूसरी तरफ़ हमारी पार्टी एकजुट होकर आपके सामने बैठे हैं.
 


प्रियंका गांधी ने मंच से केंद्रीय मुद्दों को लेकर भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. प्रियंका गांधी ने अपने भाषण में ईआरसीपी परियोजना, अग्निवीर योजना,महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर हमला किया.

यह भी पढ़ें - दौसा में गरजीं प्रियंका गांधी, कहा- गहलोत सरकार के काम भाजपा को पच नहीं रहे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close