'कल खुशखबरी आ जाएगी', जयपुर हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर पर मंत्री झाबर सिंह का बड़ा बयान

मेयर मुनेश गुर्जर के खिलाफ अभियोजन की स्वीकृति मिलने के बाद मंगलवार को मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कल खुशखबरी आ जाएगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान सरकार ने भ्रष्टाचार के मामले में जयपुर हेरिटेज के खिलाफ अभियोजन स्वीकृति दे दी है. ऐसे में अब मेयर मुनेश गुर्जर की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. इस बीच यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा का भ्रष्टाचार के मामले में फंसी मुनेश गुर्जर को लेकर बड़ा बयान सामने आया है. मंत्री खर्रा ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि 24 घंटे इंतजार कीजिए, कल की तारीख में खुशखबरी मिल जाएगी. 

'किसी भी परिस्थिति में नहीं बच सकतीं'

मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए यूडीएच मंत्री ने कहा कि कल तक आपको नई खुशखबरी मिल जाएगी. मुनेश गुर्जर के निलंबन के सवाल पर मंत्री खर्रा ने कहा कि आप 24 घंटे इंतजार कीजिए, कल की तारीख में एक खुशखबरी मिल जाएगी. उसके बाद दूसरी खुशखबरी मिल जाएगी. सरकार हर परिस्थिति के लिए तैयार है. अब वह किसी भी परिस्थिति में बच नहीं सकती हैं.

चालान पेश करने के लिए 2 सप्ताह का समय

उधर राजस्थान हाई कोर्ट ने मुनेश गुर्जर के खिलाफ चालान पेश करने के लिए 2 सप्ताह का समय दिया. कोर्ट में मुनेश गुर्जर के खिलाफ अभियोजन की मंजूरी देने की रिकॉर्ड पर लेकर सुनवाई दो सप्ताह बाद होगी. जस्टिस एनएस ढड्डा ने यह निर्देश सोमवार को सुधांशु सिंह ढिल्लन की याचिका पर दिया.  बता दें कि जयपुर नगर निगम हेरिटेज की मेयर मुनेश गुर्जर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे.

पट्टे बनाने की एवज में 41 लाख रुपए की रिश्वत मामले में मेयर के पति सुशील गुर्जर की गिरफ्तारी भी हुई थी. उन पर आरोप था कि पट्टे जारी करवाने के लिए दो दलालों के जरिए रिश्वत मांगी गई थी. सुशील के साथ दलाल नारायण सिंह और अनिल दुबे को भी गिरफ्तार किया था. एसीबी द्वारा मेयर के घर से तलाशी में पट्टे की फाइल मिली थी. इसके साथ ही 40 लाख रुपए भी मिले थे. नारायण सिंह के घर से भी 8.95 लाख रुपए मिले थे.  

Advertisement

यह भी पढ़ें- जो राम को लाए हैं... गाने वाले गायक को पहचानने से BJP सांसद का इनकार, बोलीं- कौन कन्हैया मित्तल?