अचानक जिला अस्पताल पहुंचे मंत्री किरोड़ी लाल मीणा, अव्यवस्थाओं को देख डॉक्टर को लगाई तगड़ी फटकार

मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने मरीजों से अस्पताल की व्यवस्थाओं को लेकर जानकारी ली और पीएमओ को व्यवस्थाओं में सुधार करने के सख्त निर्देश दिए. मंत्री ने कहा कि अस्पताल में भर्ती मरीजों एवं अस्पताल आने वाले किसी भी मरीज को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए. अन्यथा उन्हें ओर भी सख्त होना पड़ेगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Kirori Lal Meena Visit: राजस्थान सरकार के कृषि मंत्री और सवाई माधोपुर विधायक डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा शुक्रवार को सवाई माधोपुर के दौरे पर रहे. इस दौरान मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया. जिला अस्पताल के निरीक्षण के दौरान मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा को अस्पताल में कई तरह की अव्यवस्थाएं मिली. जिस पर मंत्री ने अस्पताल पीएमओ और चिकित्सकों को फटकार लगाई और व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के निर्देश दिए.

भीषण गर्मी के बाद भी वार्ड में बंद थे पंखे

निरीक्षण के दौरान अस्पताल में व्याप्त गंदगी और वार्डों में भीषण गर्मी में बंद पड़े कई कूलर-पंखे, एसी को लेकर मंत्री ने कड़ी नाराजगी व्यक्त की और पीएमओ को फटकार लगाते हुवे अस्पताल में साफ-सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने एवं गर्मी के मौसम में बंद पड़े कूलर एसी और पंखों को जल्द ठीक करवाने के निर्देश दिए. 

इस दौरान मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने मरीजों से अस्पताल की व्यवस्थाओं को लेकर जानकारी ली और पीएमओ को व्यवस्थाओं में सुधार करने के सख्त निर्देश दिए. मंत्री ने कहा कि अस्पताल में भर्ती मरीजों एवं अस्पताल आने वाले किसी भी मरीज को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए. अन्यथा उन्हें ओर भी सख्त होना पड़ेगा.

अनियमितता नहीं की जाएगी बर्दाश्तः मंत्री

मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि अस्पताल में किसी भी तरह की अनियमितता बर्दाश्त नहीं की जाएगी. इस दौरान उन्होंने अस्पताल के वार्डों, दवा-वितरण काउंटर, पर्ची काउंटर, सफाई व्यवस्था, छाया एवं पानी की व्यवस्था सहित अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया और पीएमओ को व्यवस्थाओं में सुधार के निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें - सवाई माधोपुर नगर परिषद के कर्मचारियों के साथ अतिक्रमण हटाने निकल पड़े कृषि मंत्री किरोड़ी लाल

Advertisement