विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: सवाई माधोपुर नगर परिषद के कर्मचारियों के साथ अतिक्रमण हटाने निकल पड़े कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा

बजरिया में पुरानी ट्रक यूनियन, मस्जिद ,सब्जी मंडी, शर्मा चौराहा , दौसा बस स्टैंड ,बरवाड़ा बस स्टैंड, आदि जगहों पर अतिक्रमण हटाए गए. अतिक्रमण हटाने के दौरान बाजार में भारी भीड़ जमा हो गई. कई जगहों पर अतिक्रमण हटाने के दौरान नगर परिषद के दस्ते को दुकानदारों के विरोध का भी सामना करना पड़ा.

Read Time: 2 min
Rajasthan: सवाई माधोपुर नगर परिषद के कर्मचारियों के साथ अतिक्रमण हटाने निकल पड़े कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा
अतिक्रमण हटवाते किरोड़ी लाल मीणा

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के बजरिया में अतिक्रमणकारियों की आज उस वक्त शामत आ गई जब सवाई माधोपुर विधायक और कृषि मंत्री डॉक्टर किरोडी लाल मीणा नगर परिषद के अतिक्रमण हटाओ दस्ते और पुलिस बल के साथ बजरिया के बाजार में निकले और नगर परिषद के दस्ते ने मंत्री की मौजूदगी में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को अंजाम दिया. मंत्री की मौजूदगी में नगर परिषद के दस्ते ने बाजार में सख्तीपूर्वक कार्रवाई करते हुए अतिक्रमणकारियों को खदेड़ा और बरसों से जमे अतिक्रमणों को खत्म करवाया.

इस दौरान खास बात यह भी रही की समूची कार्रवाई के दौरान कृषि मंत्री डॉक्टर किरोडी लाल मीणा और भारी संख्या में उनके समर्थक मौके पर मौजूद रहे. डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के नेतृत्व में ही 'अतिक्रमण हटाओ अभियान' चलाया गया तथा अतिक्रमण सख्तीपूर्वक हटाए गए.

दुकानदारों ने लगाया भेदभाव का आरोप 

बजरिया में पुरानी ट्रक यूनियन, मस्जिद ,सब्जी मंडी, शर्मा चौराहा , दौसा बस स्टैंड ,बरवाड़ा बस स्टैंड, आदि जगहों पर अतिक्रमण हटाए गए. अतिक्रमण हटाने के दौरान बाजार में भारी भीड़ जमा हो गई. कई जगहों पर अतिक्रमण हटाने के दौरान नगर परिषद के दस्ते को दुकानदारों के विरोध का भी सामना करना पड़ा. लेकिन अतिक्रमण हटाओ दस्ते ने किसी की एक नहीं सुनी और एक के बाद एक अतिक्रमण साफ कर दिए. इस दौरान दुकानदारों ने भेदभावपूर्ण और मनमानी तरीके से भी अतिक्रमण हटाने के आरोप लगाए.

खुला-खुला सा दिखा बाजार 

दुकानदारों का यह भी कहना था कि वैध रूप से काबिज होने के बावजूद भी मनमाने तरीके से नगर परिषद द्वारा मंत्री की मौजूदगी में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को अंजाम दिया गया. बाजार में अतिक्रमण हटाने के बाद आवागमन बेहद सुलभ और बाजार एकदम खुला खुला सा नजर आया. 

यह भी पढ़ें- बेटी पर मां की हत्या का जुर्म कबूल करने का बनाया था दबाव, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close