विज्ञापन
Story ProgressBack

धौलपुर में नाबालिग से दरिंदगी, पड़ोसी युवक ने किया रेप, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

राजस्थान के धौलपुर जिले से नाबालिग के साथ दरिंदगी का एक मामला सामने आया है. यहां पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने 16 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. वारदात के बाद आरोपी फरार है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

Read Time: 4 min
धौलपुर में नाबालिग से दरिंदगी, पड़ोसी युवक ने किया रेप, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rape with Minor in Dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले से एक नाबालिग के साथ दरिंदगी का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता पशुओं को चारा डालने गई थी. वहीं पड़ोसी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया. पीड़िता को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दूसरी ओर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है. 

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना सैंपऊ थाना क्षेत्र के एक गांव का है. पीड़िता की उम्र 16 वर्ष बताई जा रही है. पीड़िता के पिता के द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. वही घटना के बाद नाबालिग पीड़िता को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
 

थाना प्रभारी हरभान सिंह ने बताया कि इलाके के गांव की रहने वाली पीड़िता के द्वारा पड़ोस के युवक के खिलाफ घर में घुसकर जबरन दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता के पिता के द्वारा इस संबंध में विवेक पुत्र भारत नाम के युवक के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है.

पुलिस शिकायत के अनुसार पीड़िता के पिता शुक्रवार दोपहर सब्जी लेने के लिए गया हुआ था और उसके दोनों बेटे पढ़ने के लिए स्कूल गए थे. उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी प्लॉट के अंदर बनी भैंस को चारा एवं पानी डालने के लिए गई थी, तभी पड़ोस का रहने वाला विवेक पीछे से प्लॉट में पहुंच गया और उसने उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की.

जब वह चीखी चिल्लाई तो आरोपी ने बेटी को जमीन पर पटक लिया और उसका मुंह कपड़े से बंद कर दिया. उसके बाद आरोपी ने जबर्दस्ती दुष्कर्म किया. घटना के दौरान पीड़ित सब्जी लेकर घर लौटा था और प्लाट की तरफ गया तो उसने आरोपी को बेटी के साथ गलत कार्य करते हुए देखा और पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपी मौके से भाग खड़ा हुआ.

पीड़िता के पिता ने बताया घटना के बाद बेटी की हालत खराब होने पर उसे राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज करके पीड़िता का मेडिकल करा आरोपी युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी गांव से फरार हो गया है. एएसआई राजेश सिंह ने बताया थाना प्रभारी हरभान सिंह पुलिस टीम को साथ लेकर आरोपी के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रहे हैं. पुलिस के भय से आरोपी के परिजन भी गांव से फरार हैं. घर पर ताला लटका हुआ है.

यह भी पढ़ें - साधु की वेश में दरिंदा, इस सनकी शख्स ने की बुजुर्ग पत्नी की हत्या, गुजरात से पकड़ लाई पुलिस

(Except for the headline, this story has not been edited by NDTV staff and is published from a press release)

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close