विज्ञापन
Story ProgressBack

साधु की वेश में दरिंदा, इस सनकी शख्स ने की बुजुर्ग पत्नी की हत्या, गुजरात से पकड़ लाई पुलिस

साधु पति द्वारा बुजुर्ग पत्नि की हत्या के आरोपी पति को बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है. 23 दिन पहले हत्या की वारदात के बाद से पति फरार चल रहा था.

Read Time: 3 min
साधु की वेश में दरिंदा, इस सनकी शख्स ने की बुजुर्ग पत्नी की हत्या, गुजरात से पकड़ लाई पुलिस
हत्या के आरोप में गिरफ्तार साधु.

Dungarpur Crime News: भारतीय समाज में साधु-सतों को बड़ी इज्जत दी जाती है. लेकिन भगवा धारण करने वाला हर शख्स सम्मानीय हो, यह जरूरी नहीं है. राजस्थान के एक ऐसी कहानी सामने आई है कि जिसने साधुओं के प्रति लोगों की धारणा ही बदल दी. दरअसल डूंगरपुर जिले में एक साधु पति ने अपने बुजुर्ग पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी पति को बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है. 23 दिन पहले हत्या की वारदात के बाद से पति फरार चल रहा था. फिलहाल पुलिस आरोपी साधु से पूछताछ कर रही है.

बिछीवाड़ा थानाधिकारी मदनलाल ने बताया कि भीमराज पुत्र रामा खोखर निवासी मालमाथा फला रिछड़ी ने 24 नवंबर को मामला दर्ज करवाया था. इसमें बताया कि उसकी मां जीवली और पिता रामा दोनों उसके घर के पास ही दूसरे घर में रहते थे. 23 नवंबर की शाम के समय इसके माता-पिता बहन जमना के घर नवाघर कनबा से उसके घर आए थे.

रात को खाना खाकर सो गए. सुबह 8 बजे बेटा जयदीप उठा और माता पिता जहां रहते हैं उस घर पर गया. थोड़ी देर में वह चिल्लाता हुआ आया. उसने आकर बताया कि दादी के मुंह पर खून लगा हुआ है और बोल भी नहीं रही हैं.

भीमराज ने वहां जाकर देखा तो मां जिवली के सिर, दाहिने कान और आंख पर चोट लगी थी, जिससे खून निकल रहा था. मां जिवली की मौत हो गई थी. पिता रामा को घर के आसपास तलाश किया, लेकिन कहीं नहीं मिले. भीमराज ने पिता रामा खोखर पर ही मां के साथ मारपीट कर हत्या करने का शक जताया.

पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली इस घटना के पीछे की वजह बेहद मामूली है. पुलिस ने बताया कि आरोपी पति रामा का उसकी पत्नी जीवली के साथ काफी दिनों से अनबन चल रही थी. दोनों ने अलग-अलग राशन कार्ड भी बनवा रखा था. घटना वाले दिन से पहले पत्नी जीवली ने पति के हिस्से से लाए गए राशन को ले लिया था. जिसके लिए दोनों में विवाद चल रहा था. इसी मामूली बात में आकर साधु जीवन जी रहे रामा ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. 

पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज करते हुए आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है. थानाधिकारी ने बताया की आरोपी रामा (80) पुत्र नाथा खोखर निवासी मालमाथा को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया गयी है. पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने लेकर पहुंची और उससे पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: पिता ने की बेटे के एनकाउंटर की मांग, बोले- 'हम उसकी शक्ल तक नहीं देखना चाहते'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close