Modi 3.0: अर्जुन राम मेघवाल ने लगातार दूसरा बार संभाला कानून मंत्री का कार्यभार, बताया क्या रहेंगी प्राथमिकताएं

Arjun Ram Meghwal: बीकानेर के सांसद अर्जुन राम मेघवाल (Arjun Ram Meghwal:) ने भी मंगलवार को दिल्ली के शास्त्री भवन में कानून एवं न्याय राज्य मंत्री के रूप में पदभार संभाला. राज्य मंत्री का कामकाज संभालने के बाद मंत्री मेघवाल ने मीडिया से भी बात की.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Arjun Ram Meghwal: भारत के पीएम के तौर पर नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  ने 10 जून को राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण की. इसी के साथ 71 मंत्रियों ने भी मोदी 3.0 में शामिल हुए मंत्रियों ने सिलसिलेवार मंत्रिपद की शपथ ली थी. जिसके साथ ही सोमवार देर शाम पीएम ने सभी 71 मंत्रियों को उनके पोर्टफोलियों की भी घोषणी कर दी. इसी कड़ी में राजस्थान से भी 3 सांसदों को मोदी कैबिनेट में जगह मिली है. पोर्टफोलियों मिलने के बाद राजस्थान ये तीनों सांसदों ने अपना अपना कार्यभार मंगलवार से संभाल लिया है. इसी कड़ी में अर्जुन राम मेघवाल (Arjun Ram Meghwal:) ने भी मंगलवार को अपना पदभार संभाला. 

Advertisement

कानून और न्याय रहेगी हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता - मंत्री अर्जुन राम मेघवाल

वहीं बीकानेर के सांसद अर्जुन राम मेघवाल (Arjun Ram Meghwal:) ने भी मंगलवार को दिल्ली के शास्त्री भवन में कानून एवं न्याय राज्य मंत्री के रूप में पदभार संभाला.. राज्य मंत्री का कामकाज संभालने के बाद मंत्री मेघवाल ने मीडिया से भी बात की. जिसमें उन्होंने पीएम मोदी के विजन को लेकर बातचीत की. उन्होंने कहा कि पीएम के नए कार्यकाल से पहले अपराध से संबंधित जिन कानूनों में बदलाव किए गए है, इस बार उनकी सबसे बड़ी प्राथमिकता वही रहेगी. उनके प्रति हर भारतीय को जागरुक किया जाएगा. इसके लिए उन्होंने कहा कि वर्कशॉप और सेमिनार करना हमारी पहली प्राथमिकता रहेगी. 

Advertisement

Advertisement

राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर ने दी शुभकामनाएं

इसके साथ ही पदभार संभालने के बाद भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर ने उनके दिल्ली स्थित आवास पर उनसे मुलाकात कर उनहें शुभकामनाएं  दी. 

यह भी पढ़ें: मोदी 3.0 के कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र यादव ने संभाला कार्यभार, बोले- 'मैं PM के मिशन को पूरा करूंगा'