सीएम बनने के बाद पहली बार राजस्थान पहुंचे मोहन यादव, सीएम भजनलाल ने किया स्वागत

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री इस समय राजस्थान के दौरे पर है. विकास कार्यों को लेकर कई मुद्दों पर दोनों राज्यों के मुख्यमंत्री के बीच चर्चा होगी.

Advertisement
Read Time: 11 mins

Rajasthan News: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का पहली बार राजस्थान के दौरे पर हैं. इस अवसर पर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जयपुर मोहन यादव का गर्मजोशी से स्वागत किया. इस दौरे में ERCP को लेकर दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों के बीच चर्चा होगी.

'किसानों के लिए लिए जाएंगे फैसले'

इस दौरे के दौरान सीएम मोहन यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि 'काली सिंध और चंबल नदियों के बंटवारे पर चर्चा होगी. यह सिर्फ दोनों राज्यों के हित के लिए नहीं, बल्कि किसानों के हित के लिए भी फैसले लिए जाएंगे, उनकी जिंदगी बदल जाएगी. विकास के लिए नए दरवाजे खोले जाएंगे. उन्होंने कहा, ERCP पर राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा और जल शक्ति मंत्री के साथ निर्णय लेंगे.'

भजनलाल ने किया सीएम मोहन यादव का स्वागत

मध्यप्रदेश सीएम का स्वागत करते हुए सीएम भजनलाल ने लिखा एक्स पर लिखा, 'वीरों री भूमि पर आपरो घणो घणो स्वागत सा! पतित पावनी मां नर्मदा की अविरल धारा से अभिसिंचित, बाबा महाकाल की पुण्य धरा मध्य प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव जी से जयपुर OTS निवास पर आत्मीय भेंट की. पराक्रम, शौर्य और बलिदान की पावन धरा राजस्थान पधारने पर मैं उनका हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन करता हूं.'

Advertisement

मोहन यादव पहुंचे जयपुर

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के जयपुर पहुंचने पर राजस्थान के मुख्यमंत्री श्री भजनलाल शर्मा ने स्वागत किया. इस दौरान दोनों मुख्यमंत्रियों ने मीडिया से बात की और ERCP पर चर्चा की. एमपी मुख्यमंत्री ने कहा कि इससे मध्यप्रदेश में उज्जैन समेत कई जिलों की जनता को पानी मिलेगा. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा सीट: आदिवासी बाहुल्य सीट पर कांग्रेस -भाजपा के छक्के छुड़ाएगी BAP!

Topics mentioned in this article