विज्ञापन
Story ProgressBack

नागौर: 14 दिनों से लापता छात्र का बोरे में मिला शव, पिता बोले- पुलिस की लापरवाही से गई जान

नागौर में 11वीं में पढ़ने वाला छात्र लापता था, अब 14 दिन बाद उसका शव बोरी में पड़ा मिला. मृतक के पिता ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि रिपोर्ट दर्ज कराने के बावजूद पुलिस ने ढ़िलाई बरती. 

Read Time: 3 min
नागौर: 14 दिनों से लापता छात्र का बोरे में मिला शव, पिता बोले- पुलिस की लापरवाही से गई जान
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: नागौर शहर में 14 दिन से लापता एक स्कूली छात्र का आज शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक छात्र का शव बलदेवराम संत नगर के पास स्थित पानी की टंकी के समीप बोरे में मिला. यह छात्र पिछले 14 दिनों से लापता था, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी नागौर कोतवाली थाने में दर्ज थी. शव मिलने की सूचना मिलने पर एसपी नारायण टोगस, वृत्ताधिकारी ओम प्रकाश और कोतवाली थाना अधिकारी रर्मेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की.

11वीं क्लास में पढ़ता था छात्र

मृतक छात्र यशराज नागौर की सेंट पॉल स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ता था. यह छात्र 19 जनवरी को अचानक लापता हो गया. छात्र घर से स्कूल जाने के लिए निकला था, फिर वापस नहीं लौटा. इसे लेकर छात्र के परिजनों ने कोतवाली थाने में मामला भी दर्ज करवाया था. इस मामले में पुलिस ने बबलू घोसी नामक एक आरोपी को हिरासत में लिया था. पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ किए जाने पर आरोपी ने छात्र की हत्या कर उसे बोरे में डालकर छुपाने की बात कबूल की. 

बोरी में मिला शव

पुलिस आरोपी की निशानदेही पर बलदेवराम संत नगर के पास स्थित पानी की टंकी के समीप पहुंची, जहां एक बोरी में छात्र का शव पड़ा मिला. इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल शुरू कर शव को कब्जे में लेकर जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. घटना की सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए. इस दौरान मृतक छात्र को देख परिजनों में कोहराम मच गया और घर की महिलाएं चीखने लगी.

पिता का आरोप पुलिस ने नहीं दिखाई तत्परता

इस दौरान मृतक छात्र के पिता पुखराज नायक ने जांच अधिकारियों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए कहा कि छात्र के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाने के बावजूद पुलिस ने ढिलाई बरती और छात्र का पता नहीं लगाया. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ युवकों ने उनके बेटे का अपहरण कर लिया था, जिसके बारे में उन्होंने पुलिस को जानकारी भी दी थी और सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध करवाए थे. इसके बावजूद पुलिस ने लापरवाही बरती, जिसके चलते आरोपी ने उनके बेटे की हत्या कर दी. 

हत्या के कारणों की हो रही जांच

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में बबलू घोसी नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. हालांकि अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आरोपी ने छात्र की हत्या क्यों और कैसे की. पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपी से पूछताछ में जारी है. पूछताछ के बाद ही हत्या का कारण स्पष्ट हो सकेगा.

ये भी पढ़ें- कोटाः 12 दिन में 3 छात्रों के सुसाइड से हड़कंप, गाइडलाइन नहीं मानने वाला हॉस्टल हुआ सीज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close