मेड़ता में बच्चों के खेलने पर दो समुदाय विशेष के परिवार आपस में भिड़े, जमकर चले लाठी डंडे

Nagaur News: नागौर जिले के मेड़ता में दो समुदाय विशेष के परिवारों  के  बीच हुए झगड़े का मामला सामने आया. मारपीट में घायल हुए 17 लोगों को मेड़ता के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Nagaur News: नागौर जिले के मेड़ता में दो समुदाय विशेष के परिवारों  के  बीच हुए झगड़े का मामला सामने आया.  मामला शहर के वार्ड संख्या 26 के तेलियों का बिचला बास का है. जहां देर रात दो समुदाय विशेष के दो बच्चों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई. जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया. दोनों परिवारों के लोग एक दूसरे पर  लाठी-डंडों बरसाने लगे.  जिसमें 17 लोग घायल हो गए. 

17 लोगों हुए घायल

मारपीट में घायल हुए 17 लोगों को  मेड़ता के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. यहां से उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद दोनों पक्षों के 5 गंभीर घायलों को अजमेर रेफर किया गया. साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दी.  सूचना मिलने के बाद देर रात करीब 12 बजे एएसपी और पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस  मौके पर पहुंचे. उन्होंने  शांति व्यवस्था के लिए यहां पुलिस जाप्ता और आरएसी तैनात किए. साथ ही है.

Advertisement

क्या था मामला

मेड़ता के वार्ड नं 26 में आसपास रहने वाले दोनों पक्षों में बच्चों के खेलने पर  1-2 दिन से विवाद चल रहा था. शुक्रवार की देर रात यह विवाद काफी बढ़ गया और एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के मकान पर पत्थरों, लाठी-डंडे के साथ हमला कर दिया. वहीं, दूसरे पक्ष ने भी हमला किया.  इस घटना में एक पक्ष के 12 तो दूसरे पक्ष के 5लोग घायल हो गए. 

Advertisement

ये हुए घायल

मारपीट में एक पक्ष के नितेश, दिनेश, जगदीश, सुभाष, कमला, हनुमान, लव्या, राकेश, बाबूलाल, चेनाराम, दिलीप और प्रदीप घायल हो गए। वही, दूसरे पक्ष के शाहरुख खान, कालू खां, इमरान, अयान, हुरमत बानो घायल हो गई. दोनों पक्षों के घायलों को इलाज के लिए मेड़ता सीएचसी लाया गया. जहां गंभीर रूप से घायल प्रदीप, चेनाराम, सुखाराम, जगदीश और दूसरे पक्ष के कालू खां सहित 8 जनों को प्राथमिक इलाज के बाद अजमेर रेफर किया. वही मोके पर अब 6 थानों की पुलिस ने संभाला मोर्चा वही  झगड़े के चलते सुबह तीन बजे आठ मरीज़ों को एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया जिनका उपचार भी जारी है.

Advertisement

यह भी पढ़ेंRajasthan Politics: यूपी के बाद अब राजस्थान में निकलेंगी सरकारी नौकरियां? CM शर्मा ने छुट्टी वाले दिन बुलाई बड़ी बैठक

Topics mentioned in this article