विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 11, 2023

पीएफआई साजिश मामले में एनआईए की टोंक में छापेमारी, जांच के दायरे में आए कई संदिग्ध

टोंक जिले में NIA की कार्यवाही से शहर में हड़कंप मच गया है. यह कार्रवाही जिले के शार्गिद पेशा मोहल्ला में हुई. NIA टीम से पहले इसी युवक से एक महीने पहले ATS भी टीम पूछताछ कर चुकी है.

Read Time: 2 min
पीएफआई साजिश मामले में एनआईए की टोंक में छापेमारी, जांच के दायरे में आए कई संदिग्ध
टोंक:

टोंक शहर के शार्गिद पेशा मोहल्ले में NIA ने टोंक पुलिस को साथ लेकर कार्यवाही को अंजाम दिया है. यह कार्यवाही तड़के सुबह 5 बजे से लेकर सुबह 8:30 मिनट तक चली है. बताया जा रहा है कि कार्यवाही जिस घर में चल रही है उसमें रहने वाले युवक को एक महीने पहले ATS ने पूछताछ के लिए उठाया था, लेकिन फिर पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया था. आज उसी युवक के घर में हुई एनआईए की छापेमारी में जांच एजेंसी से जुड़े अधिकारी और टोंक जिला पुलिस के अधिकारी मौजूद रहे.

NIA टीम की छापेमारी के समय सुरक्षा में लगी लोकल पुलिस

NIA टीम की छापेमारी के समय सुरक्षा में लगी लोकल पुलिस

रिपोर्ट के मुताबिक एनआईए की छापेमारी के दौरान युवक के घर के बाहर बड़ी मात्रा में पुलिसकर्मी देखे गए. इस कार्यवाही को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि यह युवक का जुड़ाव पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) से हो सकता है. अब देखने वाली बात यह होगी कि इस कार्यवाही में क्या खुलासा होता है. NIA टीम की इस छापेमारी की सूचना लगते ही लोगों में हड़कंप मच गया.

बताया जाता है कि NIA टीम ने स्थानीय पुलिस की मदद से टोंक जिले में PFI से जुड़े और भी तारों को खंगाल रही है. सुरक्षा के लिहाज से लोकल पुलिस को शामिल किया गया था. छापेमारी के दौरान जांच एजेंसी संदिग्धों से पूछताछ कर ठिकानों से मिले डॉक्यूमेंट और IT गैजेट्स को भी टीम खंगाल रही है.

गौरतलब है टोंक जिले को संवेदनशील क्षेत्र माना जाता है. वहीं विधानसभा चुनाव से पहले हुई इस कार्यवाही से क्षेत्र में कौतुहल है. टोंक शहर में इस तरह की कार्यवाही होने से राजनीतिक हलकों में भी अटकलों का बाजार गर्म है.

ये भी पढ़ें-बेटे की नशे की लत ने पिता को पहुंचा दिया वृद्धाश्रम, अब गई बेटे की जान, तो अंदर तक हिल गया बाप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close