VIDEO: 'दुनिया से विदाई लेनी पड़ेगी,' झुंझुनूं में बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर व्यापारी से मांगी 50 लाख की रंगदारी

झुंझुनू के गुढ़ा में एक व्यापारी से 50 लाख की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. बाइक सवार तीन बदमाशों ने तापड़तोड़ फायरिंग करते हुए रंगदारी की पर्ची देकर फरार हो गए.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बदमाशों ने की फायरिंग

Rajasthan Crime News: राजस्थान के झुंझुनू के गुढ़ा में एक व्यापारी से 50 लाख की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. बाइक सवार तीन बदमाशों ने तापड़तोड़ फायरिंग करते हुए रंगदारी की पर्ची देकर फरार हो गए. वहीं, व्यापारी बदमाशों की फायरिंग बाल-बाल बच गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और कारतूस के खोल को जब्त कर लिया है. 

बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग

पुलिस ने बताया कि गुढ़ा कस्बे में भोड़की चौराहे पर व्यापारी जीतेंद्र की दुकान है. वह मंगलवार को अपनी दुकान पर बैठे थे. इस बीच बाइक सवार होकर तीन बदमाश आए और व्यापारी को एक पर्ची थमाई. जैसे ही वह पर्ची पढ़ने लगे, तभी बदमाशों ने दुकान के बाहर फायरिंग कर दी.

बदमाशों ने एक दो नहीं ताबड़तोड़ तीन फायरिंग की.  इसके वे मौके से फरार हो गए.गनीमत रही कि फायरिंग की घटना में व्यापारी बाल-बाल बच गया. व्यापारी पर फायरिंग करते हुए रंगदारी मांगने की यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया हैं जिसमे नकाबपोश बदमाश व्यापारी पर फायरिंग कर रहा हैं.

शूटरों ने मांगी 50 लाख की रंगदारी

बदमाशों द्वारा व्यापारी को दी गई पर्ची में लिखा था, "मैं कपिल शूटर, 50 लाख रुपये और मेरे भाइयों के साथ राजीनामा समय के साथ कर दीजिए, नहीं तो इस दुनिया से आपको विदाई लेनी पड़ेगी. आपके परिवार को दुख के दिन देखने पड़ेंगे." रंगदारी मांगने की पर्ची के अंत में संजू भार्गव गुजरवास लिखा हुआ है.

Advertisement

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस घटनास्थल से कारतूस के खोल को जब्त कर लिया है.  पुलिस ने घटना के बाद जिले में नाकाबंदी करवाई हैं. 

यह भी पढे़ं- Kota: गोद में चुपचाप बच्चे को उठा ले गया किडनैपर, हर मां-बाप को अलर्ट कर देगा ये VIDEO

Advertisement