विज्ञापन
Story ProgressBack

VIDEO: 'दुनिया से विदाई लेनी पड़ेगी,' झुंझुनूं में बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर व्यापारी से मांगी 50 लाख की रंगदारी

झुंझुनू के गुढ़ा में एक व्यापारी से 50 लाख की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. बाइक सवार तीन बदमाशों ने तापड़तोड़ फायरिंग करते हुए रंगदारी की पर्ची देकर फरार हो गए.

Read Time: 2 min
VIDEO: 'दुनिया से विदाई लेनी पड़ेगी,' झुंझुनूं में बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर व्यापारी से मांगी 50 लाख की रंगदारी
बदमाशों ने की फायरिंग

Rajasthan Crime News: राजस्थान के झुंझुनू के गुढ़ा में एक व्यापारी से 50 लाख की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. बाइक सवार तीन बदमाशों ने तापड़तोड़ फायरिंग करते हुए रंगदारी की पर्ची देकर फरार हो गए. वहीं, व्यापारी बदमाशों की फायरिंग बाल-बाल बच गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और कारतूस के खोल को जब्त कर लिया है. 

बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग

पुलिस ने बताया कि गुढ़ा कस्बे में भोड़की चौराहे पर व्यापारी जीतेंद्र की दुकान है. वह मंगलवार को अपनी दुकान पर बैठे थे. इस बीच बाइक सवार होकर तीन बदमाश आए और व्यापारी को एक पर्ची थमाई. जैसे ही वह पर्ची पढ़ने लगे, तभी बदमाशों ने दुकान के बाहर फायरिंग कर दी.

Latest and Breaking News on NDTV

बदमाशों ने एक दो नहीं ताबड़तोड़ तीन फायरिंग की.  इसके वे मौके से फरार हो गए.गनीमत रही कि फायरिंग की घटना में व्यापारी बाल-बाल बच गया. व्यापारी पर फायरिंग करते हुए रंगदारी मांगने की यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया हैं जिसमे नकाबपोश बदमाश व्यापारी पर फायरिंग कर रहा हैं.

शूटरों ने मांगी 50 लाख की रंगदारी

बदमाशों द्वारा व्यापारी को दी गई पर्ची में लिखा था, "मैं कपिल शूटर, 50 लाख रुपये और मेरे भाइयों के साथ राजीनामा समय के साथ कर दीजिए, नहीं तो इस दुनिया से आपको विदाई लेनी पड़ेगी. आपके परिवार को दुख के दिन देखने पड़ेंगे." रंगदारी मांगने की पर्ची के अंत में संजू भार्गव गुजरवास लिखा हुआ है.

Latest and Breaking News on NDTV

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस घटनास्थल से कारतूस के खोल को जब्त कर लिया है.  पुलिस ने घटना के बाद जिले में नाकाबंदी करवाई हैं. 

यह भी पढे़ं- Kota: गोद में चुपचाप बच्चे को उठा ले गया किडनैपर, हर मां-बाप को अलर्ट कर देगा ये VIDEO

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close