विज्ञापन
Story ProgressBack

चूरू के बिदासर में हो रही चोरियों से लोगों में दहशत का माहौल, पुलिस नहीं ले रही कोई एक्शन

पिछले दिनों चूरू के बीदासर में हुई एक के बाद एक कई चोरियां पुलिस के लिए मुसीबत बन चुकी है, इन चोरियों का खुलासा नहीं कर पाने के चलते लगातार क्षेत्र के लोगों में आक्रोश बढ़ रहा है, लेकिन इन घटनाओं को लेकर पुलिस के कान पर जूं नहीं रेंग रहा है.

Read Time: 4 min
चूरू के बिदासर में हो रही चोरियों से लोगों में दहशत का माहौल, पुलिस नहीं ले रही कोई एक्शन
बीदासर में चोरी की घटनाओं को लेकर धरना देते स्थानीय लोग

Churu News: चूरू के बीदासर में पिछले दिनों हुई एक के बाद एक कई चोरियां पुलिस के लिए मुसीबत बन चुकी है, इन चोरियों का खुलासा नहीं कर पाने के चलते लगातार क्षेत्र के लोगों में आक्रोश बढ़ रहा है. वहीं पुलिस के इकबाल पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. क्षेत्र में हो रही चोरियों को रोकने के लिए पुलिस के तमाम दावे हवाई साबित हो रहे हैं.

पुलिस की रात्रि गस्त को दत्ता बताते हुए चोरों के हौसले बुलंद है और लगातार क्षेत्र में चोरियों की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन पुलिस के तमाम दावे धरे के धरे साबित हो रहे हैं. ऐसे में अब क्षेत्र के लोगों ने चोरियों का खुलासा करने व क्षेत्र में बढ़ती चोरियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस के खिलाफ आंदोलन की राह चुन ली है.

कड़ाके की सर्दी के बीच पार्षद बैठे धरने पर

बीदासर में गत दिनों हुई चोरियों और लूट की वारदातों का पुलिस द्वारा खुलासा नही होने के विरोध में पार्षद बेगराज नाई का पुलिस थाने के सामने कड़ाके की सर्दी के बीच धरने पर बैठे हैं. शुक्रवार को पार्षद नाई के धरने को 5 दिन हो जायेंगे. पार्षद नाई अपने समर्थकों के साथ खुले आसमान के नीचे पड़ रही कड़ाके की ठण्ड में भी धरने पर डटे हुए हैं.

पार्षद के इस धरने को अब लोगों का भी समर्थन मिल रहा है. धरने के समर्थन में बीते दिनों स्वर्ण आभूषण व्यापारी विजय कुमार सोनी की दुकान से दिन-दहाड़े लाखो रूपये की सोने की लूट के मामले का खुलासा नही होने पर मेढ़ क्षत्रिय स्वर्णकार समाज के लोगो ने पार्षद नाई के साथ बैठकर धरने को समर्थन दिया. पार्षद नाई का कहना है कि जब तक कस्बे में चोरियों का खुलासा नही होगा, तब तक रातदिन 24 घण्टे धरना जारी रहेगा.

थानाधिकारी बोले पुलिस के द्वारा किए जा रहे हैं प्रयास

वहीं इस  प्रकरण पर बिदासर पुलिस के एसएचओ जगदीश सिंह का कहना है कि पुलिस की ओर से चोरियों का खुलासा करने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहे हैं. वहीं रात्रि को पुलिस के रात्रि गस्त को भी बढ़ा दिया गया है. मामले में कुछ लोगों को चिन्हित करें उनसे पूछताछ भी की जा रही है, जल्द ही चोरियों का खुलासा पुलिस कर देगी.

SHO जगदीश सिंह ने कहा कि पुलिस थाने के सामने धरने पर बैठे लोगों के साथ भी हमने भरोसा दिलाया है कि जल्द से जल्द सभी चोरियों का खुलासा पुलिस कर देगी और चोरों को सलाखों के पीछे होंगे, लेकिन हाल फिलहाल में चोरियों का खुलासा नहीं होने के चलते कहीं ना कहीं बिदासर पुलिस की किरकिरी हो रही है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Crime: चोरी करने की नीयत से घर में घुसे, चोरों ने महिला का गला रेंता, दो बच्चियों पर भी चाकुओं से हमला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close