उदयपुर में छात्रा को खींच ले गया पैंथर, जंगल में टुकड़ों में मिली लाश

उदयपुर के एक गांव की नवीं कक्षा की एक छात्रा घर लौट रही थी जब खेत के पास छिपा एक पैंथर उसे जंगल में खींच ले गया. अगले दिन उसकी लाश मिली.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Udaipur Panther attack : राजस्थान के उदयपुर जिले के गोगुंदा इलाके (Gogunda) में एक पैंथर ने एक छात्रा को मार डाला जिसके बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है. मृतक छात्रा कमला गमेती गोगुंदा के उंडीथल गांव की रहने वाली थी. नवीं कक्षा में पढ़ने वाली कमला बुधवार को खेतों में बकरियां चराने गई थी.देर शाम जब वह लौट रही थी तो खेतों के किनारे छिप कर बैठे पैंथर ने उस पर हमला कर दिया.पैंथर उसे खींचता हुआ जंगलों की ओर ले गया. लड़की के घर नहीं लौटने पर कमला के घरवालों और ग्रामीणों ने उसकी तलाश शुरू कर दी और देर रात तक उसे खोजते रहे. आज सुबह (गुरुवार) को जंगल में लड़की का खून से लथपथ शव मिला.

कमला को खोज रहे ग्रामीणों को उसका शव घने जंगल की झाड़ियों में मिला. शव देख कर उनका दिल दहल गया क्योंकि पैंथर ने लड़की के दोनों हाथ खा लिए थे. इसके बाद आस-पास के सारे लोग पैंथर को लेकर भयभीत हो गए. सूचना मिलते ही गांव के सरपंच गणेश लाल खेर भी घटनास्थल पर पहुंच गए. सरपंच ने इसके बाद गोगुंदा पुलिस और वन विभाग को घटना की जानकारी दी.

Advertisement

इस महीने उदयपुर में पैंथर का दूसरा हमला

उदयपुर में इस महीने झाड़ोल कस्बे में भी एक पैंथर ने हमला कर एक महिला को मार डाला था. झाड़ोल के धिकालिया  गांव में 8 सितंबर की सुबह मीराबाई अहारी नाम की 40 साल की महिला लकड़ियां जुटा रही थी. उसी समय एक पैंथर ने उस पर हमला कर दिया और उसे खींचते हुए जंगल में ले गया. बाद में तलाश के बाद घने जंगल में महिला की लाश मिली. इस घटना के बाद नाराज ग्रामीणों ने छह घंटे के लिए नेशनल हाईवे 58 को जाम कर दिया था. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-:

Topics mentioned in this article