विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

एक बजे सेहराबंदी, 2 बजे बारात... राघव-परिणीति की शादी का पूरा शेड्यूल आया सामने, जानिए कब होगी कौन सी रस्म

Parineeti Chopra and Raghav Chadha wedding Schedule:राघव-परिणीति की शादी का पूरा शेड्यूल सामने आ गया है. जिसमें यह बताया गया है कि बारात कब पहुचेंगी, जयमाला कब होगा, शादी के फेरे कब लिए जाएंगे, विदाई और रिस्पेशन की जानकारी भी सामने आई है. देखें टाइमिंग.

एक बजे सेहराबंदी, 2 बजे बारात... राघव-परिणीति की शादी का पूरा शेड्यूल आया सामने, जानिए कब होगी कौन सी रस्म
बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा.

Parineeti Chopra and Raghav Chadha wedding Schedule: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की शादी कल यानी कि 24 सितंबर को उदयपुर के द लीला पैलेस होटल में होने जा रही है. इस शादी में शामिल होने के लिए कई मेहमान उदयपुर पहुंच चुके हैं. इस बीच राघव-परिणीति की शादी का पूरा शेड्यूल सामने आ गया है. जिसमें यह बताया गया है कि बारात कब पहुचेंगी, जयमाला कब होगा, शादी के फेरे कब लिए जाएंगे, विदाई और रिस्पेशन की जानकारी भी सामने आई है. परिणीति चोपड़ा की पीआर टीम से मिली जानकारी के अनुसार यह शेड्यूल सामने आया है. आइए देखते हैं कि राघव-परिणीति की शादी का पूरा शेड्यूल.

राघव-परिणीति की शादी का शेड्यूल

दोपहर एक बजे- सेहराबंदी
दोपहर 2 बजे - बारात
दोपहर 3.30 बजे- जयमाला
शाम चार बजे- शादी के फेरे
शाम 6.30 बजे- विदाई
शाम 8.30 बजे - रिसेप्शन

शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे दो राज्यों के सीएम

राघव-परिणीति की शामिल होने के लिए दो राज्यों के सीएम उदयपुर पहुंच चुके हैं. शनिवार शाम दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ उदयपुर पहुंचे. दोनों का एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत हुआ. इससे पहले आप सांसद संजय सिंह भी उदयपुर पहुंचे.

टीएमसी के सांसद डेरेक ओ ब्रायन भी उदयपुर पहुंच चुके हैं. कल शादी समारोह में कई और नेताओं और सिनेमा जगत से लोगों के शामिल होने की बात सामने आई है. 

करण जौहर, मनीष मल्होत्रा पहुंचेंगे उदयपुर

इस शादी में शामिल होने वाले बॉलीवुड के कई नामों की भी चर्चा हो रही है. जिनमें मशहूर निर्देशक और होस्ट करण जौहर का आना तय है.साथ ही फ़ैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा भी इस शादी में शामिल होंगे. शादी में जो जोड़ा परिणीति पहनने वाली हैं उसे मनीष मल्होत्रा ने ही डिज़ाइन किया है. परिणीति की चचेरी बहन और मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के इस शादी में शामिल होने पर भी संशय बना है.  वो अभी तक नहीं पहुंची है. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर बहन को शादी की बधाई दी. जिससे उनके शादी में शामिल नहीं होने की अटकलें लगाई जा रही है. 

मुंबई से प्रशांत शिशौदिया की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें - ऐसे हुई राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की हल्दी की रस्म, ढोल के साथ जमकर हुआ गिद्दा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
केंद्रीय बजट की वह 10 बातें जो राजस्थान के लोगों को जान लेनी चाहिए, फायदा या नुकसान?
एक बजे सेहराबंदी, 2 बजे बारात... राघव-परिणीति की शादी का पूरा शेड्यूल आया सामने, जानिए कब होगी कौन सी रस्म
Teacher and student from Jodhpur will be special guests in the Independence Day program of Red Fort.
Next Article
जोधपुर की शिक्षिका व छात्रा लाल किले पर स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में होंगी विशेष अतिथि
Close
;