विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा शादी के बाद राजनीति में रखेंगी कदम?

ज्योतिषाचार्य सुरेश श्रीमाली ने कहा कि परिणीति और राघव की कुण्डली एवं डेट ऑफ बर्थ के विवेचन के बाद यह स्पष्ट नजर आता है कि राघव के साथ परिणीति को भी बॉलीवुड में सक्सेस के साथ एक सफल पॉलिटिशियन्स बनने की भविष्यवाणी सही साबित होगी.

Read Time: 4 mins
Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा शादी के बाद राजनीति में रखेंगी कदम?
परिणिति चोपड़ा (इंस्टाग्राम से साभार)

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणिति चोपड़ा उदयपुर में आज सात फेरों के बाद आप सांसद राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. सवाल है क्या शादी के बाद भी परिणिति चोपड़ा बॉलीवुड में अपना करियर जारी रखेंगी. यह कोई ऐसा सवाल नहीं है, जो अजीबोगरीब हो, क्योंकि आज के दौर की अभिनेत्रियां बॉलीवुड में शादी के बाद भी बेहतर काम कर रही हैं. हालांकि पहले शादी के बाद अभिनेत्रियों को काम मिलना बंद हो जाता था या उन्हें मां अथवा बहन के रोल तक सीमित कर दिया जाता था.

ये भी पढ़ें- Parineeti Raghav Wedding Live Updates: एकदूसरे के हुए परिणिति और राघव, कुछ ही देर में होगी विदाई

बड़ा सवाल है क्या परिणिति शादी के बाद बॉलीवुड में अपना करियर जारी रखेगी या पति राघव चड्ढा के करियर को अपनाएंगी. सवाल टेढ़ा है, लेकिन इसका जवाब मिल चुका है. जी हां, आप सही सुन रहे हैं. अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त ज्योतिष पंडित सुरेश श्रीमाली की मानें तो शादी के बाद परिणिति चोपड़ा के लिए बॉलीवुड के साथ-साथ राजनीतिक करियर भी दमदार हो सकता है.

ज्योतिषाचार्य सुरेश श्रीमाली ने परिणिति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के सफल वैवाहिक जीवन पर टिप्पणी करते हुए कहा कि दोनों की शादी सफल रहेगी और आने वाले समय में दोनों का एक अच्छा भविष्य रहेगा. उन्होंने कहा कि परिणीति और राघव की कुण्डली एवं डेट ऑफ बर्थ के विवेचन के बाद यह स्पष्ट नजर आता है कि राघव के साथ परिणीति को बॉलीवुड में सक्सेस के साथ एक सफल पॉलिटिशियन्स बनने की भविष्यवाणी सही साबित होगी.

Latest and Breaking News on NDTV

ज्योतिषाचार्य के अनुसार, राघव चड्ढा की कुण्डली में मंगल शुक्र समसप्तक दृष्टि संबंध और शुक्र पर गुरू की पांचवी दृष्टि से जहां एक तरफ लव मैरिज का योग बनाया, तो दूसरी तरफ उनकी कुण्डली में मौजूद गजकेसरी योग ने उन्हें पब्लिक का प्यार दिलाया है.

पंडित श्रीमाली के मुताबिक परिणीति की कुण्डली के 7th लॉर्ड चन्द्रमा राहु के साथ विराजमान है, इनका मूलांक एवं भाग्यांक दोनों 4 है, यानि राहु का प्रभाव इनके व्यक्तित्व एवं वैवाहिक जीवन दोनों पर स्पष्ट नजर आ रहा है, जो परिणिति के सफल एक्टिंग करियर के साथ फ्यूचर में पॉलिटिक्स में जाने की ओर इशारा कर रहा है.

वहीं, अंक ज्योतिष के अनुसार, राघव चड्डा के मूलांक 2 और भाग्यांक 3 यानी क्रमश चन्द्रमा और गुरू के अंक है, इनकी कुण्डली के अंदर मौजूद गजकेसरी योग की पुष्टि करते है और सफल राजनैतिक एवं वैवाहिक जीवन का स्पष्ट संकेत मिलता है.अंकशास्त्र में लक्की ईयर एण्ड विवाह के समय को ज्ञात करने के लिए बर्थ ईयर के लास्ट टू डिजिट को जोड़ा जाता है. 1988 8+8 1+6 = 7 और 2023 का जोड़ भी 7 आता है अर्थात् 2023 का वर्ष इस जोड़ी के लिए खास साबित होने वाला हैं.

गौरतलब है आज अभिनेत्री परिणिति चोपड़ा और राज्यसभा सांसद राघव चोपड़ा सात फेरों के बाद एकदूसरे के हो गए.दोनों की शादी लेक सिटी उदयपुर में स्थित द लीला पैलेस में संपन्न हुई. शादी की रस्मों के लिए दुल्हा-दुल्हन समेत पूरा परिवार शुक्रवार को ही होटल पहुंच गया और आज सुबह से ही शादी की रस्में शुरू हुई.

ये भी पढ़ें-राघव-परिणीति की शादी में बैंड वाले भी इस ड्रेस कोड में आएंगे नजर, सामने आई तस्वीर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
International Yoga Day 2024: जयपुर में SMS स्टेडियम में हुआ प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम, राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने किया योग
Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा शादी के बाद राजनीति में रखेंगी कदम?
Once again heroin smuggling from Pakistan, smugglers ran away after firing in the air, two packets recovered
Next Article
एक बार फिर पकिस्तान से हेरोइन की तस्करी, हवाई फायरिंग कर भागे तस्कर, दो पैकेट बरामद
Close
;