अजमेर में प्लास्टिक कारोबारी का दिनदहाड़े अपहरण, 20 लाख रुपए लेकर छोड़ा, पुलिस कर रही जांच

Ajmer Businessman Kidnap Case: राजस्थान में अपराधियों के हौसले बुलंद है. बुधवार को अजमेर जिले में बेखौफ बदमाशों ने एक प्लास्टिक कारोबारी का उनकी फैक्ट्री से दिनदहाड़े अपहरण कर लिया और फिर परिजनों से 20 लाख की फिरौती लेकर कारोबारी को छोड़ा.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Ajmer Businessman Kidnap Case: NDTV से बातचीत में अपनी आपबीती बताता पीड़ित कारोबारी.

Ajmer Businessman Kidnap Case: राजस्थान के अजमेर जिले में बुधवार को कुछ बदमाशों ने एक प्लास्टिक कारोबारी का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया. इसके बाद बदमाशों ने कारोबारी के परिजन से 20 लाख रुपए की फिरौती लेने के बाद उसे छोड़ा. बदमाशों के चंगुल से मुक्त होने के बाद कारोबारी ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. फिर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों ने बिजनेसमैन का उसकी फैक्ट्री के बाहर से किडनैप किया था. फिर बदमाशों ने 40 लाख की प्रोटेक्शन मनी मांगी. पीड़ित कारोबारी ने बदमाशों से चंगुल से मुक्त होने के बाद मीडिया से पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी है. 

चंद्रबरदाई नगर निवासी प्लास्टिक कारोबारी का अपहरण

पीड़ित कारोबारी अजमेर के चंद्रवरदाई नगर निवासी नरेश मनकानी हैं. उनकी संबलपुर रोड के पास प्लास्टिक फैक्ट्री है. पीड़ित ने बताया कि आज सुबह करीब बजे 11:50 बजे संबलपुर रोड के पास प्लास्टिक फैक्ट्री में बैठे थे. इसी दौरान उनके मोबाइल पर कॉल आया और उसने अपना नाम कुका डॉन बताया. फोन करने वाले शख्स ने बताया कि फैक्ट्री के बाहर हूं आओ कुछ काम है. मैंने कहा कि मैं फैक्ट्री में अकेला हूं, अभी नहीं आ सकता. इसपर उनलोगों ने कहा कि बस दो मिनट का काम है. बाहर ही आ जाओ. 

Advertisement

Advertisement

ब्लैक कलर की होंडा सिटी कार से किडनैप कर ले गए जंगल

बिजनेसमैन नरेश न बताया कि फोन पर जिद करने के बाद मैं बाहर निकला तो देखा कि फैक्ट्री के बाहर ब्लैक कलर की होंडा सिटी कार खड़ी थी. मैं पास गया तो उनलोगों ने कार में बैठकर बात करने की बात कही. मैं जैसे ही कार में बैठा उन लोगों ने मुझपर बंदूक तान दी और संबलपुर गांव के जंगल में ले गए. जहां दो नाम और बदमाश आए. फिर चारों ने मुझ पर बंदूक तान दी. बदमाशों ने कहा कि तेरी 40 लाख की सुपारी मिली है चुपचाप बैठ रह नहीं तो गोली मार देंगे.

Advertisement

जंगल में बिजनेसमैन के साथ मारपीट भी की

पीड़ित ने बताया कि जंगल में मुझे घुटने के बाल बैठा दिया फिर चारों ने पीड़ित के साथ मारपीट भी की. बदमाश कुका डॉन ने नरेश को अपने परिजन को फोन लगाकर 40  लाख रुपए लाने के लिए कहा. पीड़ित के परिजन डर गए और फैक्ट्री के कर्मचारियों के साथ बदमाशों द्वारा बताए गए पते पर 20 लाख  रुपए लेकर पहुंच गए. 

पीड़ित की शिकायत पर छानबीन में जुटी पुलिस

जहां बदमाशों ने 20 लाख रुपए लिए और नरेश को छोड़ दिया. बदमाशों के चंगुल से मुक्त होकर पीड़ित नरेश तुरंत रामगंज थाने पहुंचा. जहां पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए मुकदमा दर्ज कराया. वहीं रामगंज थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अलग-अलग जगह पर दबिश देना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें - किशनगढ़ सब्जी मंडी में मीट फेंके जाने से भारी बवाल, गुस्साए लोगों ने बाजार बंद कराया, पुलिस का लाठीचार्ज
 

Topics mentioned in this article