कोटा में स्पा सेंटरों पर पुलिस लगातार कर रही है छापेमारी, कई युवतियों को हिरासत में लिया गया

कोटा में गुमानपुरा थाना पुलिस ने क्षेत्र के दो अलग-अलग स्पा सेंटर पर छापे मार कार्रवाई करते हुए एक दर्जन युवतियों और स्पा सेंटर के मालिकों को हिरासत में लिया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
पुलिस की गिरफ्त में स्पा सेंटर पर मसाज करने वाली युवतियां

Kota News: राजस्थान के कोटा में स्पा सेंटर (Spa Center) पर मसाज करने के गोरखधंधे पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इस बार कोटा में गुमानपुरा थाना पुलिस ने क्षेत्र के दो अलग-अलग स्पा सेंटर पर छापे मार कार्रवाई की गई है. इस छापेमारी में पुलिस ने एक दर्जन युवतियों को हिरासत में लिया है इसके अलावा स्पा सेंटर के मालिकों को भी हिरासत में लिया गया है. अब पुलिस इन सभी लोगों से गहन पूछताछ की जा रही है. क्योंकि बताया जा रहा है कि स्पा रैकेट में न केवल प्रदेश के बल्कि दूसरे प्रदेश के लोग भी शामिल होने की संभावना जताई जा रही है.

देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी

स्पा सेंटर पर अवैध गतिविधियों और स्पा मसाज की आड़ में देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने यहां पर छापेमार कार्रवाई की, हालांकि पुलिस को यहां अवैध गतिविधियां नजर नहीं आई लेकिन पुलिस ने स्पा सेंटर पर बड़ी तादाद युवतियों के होने और युवतियों द्वारा की जाने वाली मसाज को अवैध करार दिया.

Advertisement

कोटा से बाहर की हैं युवतियां

गुमानपुरा पुलिस युवतियों को हिरासत में लेकर थाने लेकर आई, पुलिस सभी युवतियों से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि स्पा सेंटर पर काम करने वाली अधिकतर युवतियां कोटा से बाहर की रहने वाली हैं. छापेमार कार्रवाई करने गई पुलिस को हालांकि मौके पर कोई ग्राहक नहीं मिला.

Advertisement

संदेहास्पद स्पा केंद्रों को बंद करवाया जा रहा

पुलिस के मुताबिक स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार भी चलता है. ऐसे में अब तरीके से चलने वाले स्पा सेंटर पर कार्रवाई कर उन्हें बंद करवाया जा रहा है. कुछ दिनों पूर्व पुलिस ने शहर के दादाबाड़ी क्षेत्र में स्पा सेंटर से युवतियों और युवकों पकड़ा था और देह व्यापार की धाराओं में केस दर्ज किया था.

Advertisement

यह भी पढ़ें- स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, ग्राहक बनकर पुलिस ने दो महिला सहित 3 को किया गिरफ्तार

Topics mentioned in this article