विज्ञापन
Story ProgressBack

कोटा में स्पा सेंटरों पर पुलिस लगातार कर रही है छापेमारी, कई युवतियों को हिरासत में लिया गया

कोटा में गुमानपुरा थाना पुलिस ने क्षेत्र के दो अलग-अलग स्पा सेंटर पर छापे मार कार्रवाई करते हुए एक दर्जन युवतियों और स्पा सेंटर के मालिकों को हिरासत में लिया है.

Read Time: 3 mins
कोटा में स्पा सेंटरों पर पुलिस लगातार कर रही है छापेमारी, कई युवतियों को हिरासत में लिया गया
पुलिस की गिरफ्त में स्पा सेंटर पर मसाज करने वाली युवतियां

Kota News: राजस्थान के कोटा में स्पा सेंटर (Spa Center) पर मसाज करने के गोरखधंधे पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इस बार कोटा में गुमानपुरा थाना पुलिस ने क्षेत्र के दो अलग-अलग स्पा सेंटर पर छापे मार कार्रवाई की गई है. इस छापेमारी में पुलिस ने एक दर्जन युवतियों को हिरासत में लिया है इसके अलावा स्पा सेंटर के मालिकों को भी हिरासत में लिया गया है. अब पुलिस इन सभी लोगों से गहन पूछताछ की जा रही है. क्योंकि बताया जा रहा है कि स्पा रैकेट में न केवल प्रदेश के बल्कि दूसरे प्रदेश के लोग भी शामिल होने की संभावना जताई जा रही है.

देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी

स्पा सेंटर पर अवैध गतिविधियों और स्पा मसाज की आड़ में देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने यहां पर छापेमार कार्रवाई की, हालांकि पुलिस को यहां अवैध गतिविधियां नजर नहीं आई लेकिन पुलिस ने स्पा सेंटर पर बड़ी तादाद युवतियों के होने और युवतियों द्वारा की जाने वाली मसाज को अवैध करार दिया.

Latest and Breaking News on NDTV

कोटा से बाहर की हैं युवतियां

गुमानपुरा पुलिस युवतियों को हिरासत में लेकर थाने लेकर आई, पुलिस सभी युवतियों से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि स्पा सेंटर पर काम करने वाली अधिकतर युवतियां कोटा से बाहर की रहने वाली हैं. छापेमार कार्रवाई करने गई पुलिस को हालांकि मौके पर कोई ग्राहक नहीं मिला.

संदेहास्पद स्पा केंद्रों को बंद करवाया जा रहा

पुलिस के मुताबिक स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार भी चलता है. ऐसे में अब तरीके से चलने वाले स्पा सेंटर पर कार्रवाई कर उन्हें बंद करवाया जा रहा है. कुछ दिनों पूर्व पुलिस ने शहर के दादाबाड़ी क्षेत्र में स्पा सेंटर से युवतियों और युवकों पकड़ा था और देह व्यापार की धाराओं में केस दर्ज किया था.

यह भी पढ़ें- स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, ग्राहक बनकर पुलिस ने दो महिला सहित 3 को किया गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भजनलाल सरकार ने कैबिनेट बैठक में लिए अहम फैसला, जानें किन-किन चीजों को मिली मंजूरी
कोटा में स्पा सेंटरों पर पुलिस लगातार कर रही है छापेमारी, कई युवतियों को हिरासत में लिया गया
CM Bhajanlal Sharma met many Union Ministers including Om Birla, know on which issues were discussed
Next Article
सीएम भजनलाल शर्मा ने ओम बिरला समेत कई केंद्रीय मंत्रियों से की मुलाकात, जानें किन मुद्दों पर दिल्ली में हुई बात
Close
;