NEET परीक्षा मामले में अब रेल यात्रियों की होगी मुश्किल, राजस्थान में ट्रेन रोकेगी यूथ कांग्रेस

नीट परीक्षा को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. राहुल गांधी ने यह मुद्दा लोकसभा में भी उठाया जिसके बाद युवा कांग्रेस ने रेल रोको आंदोलन की चेतावनी जारी की है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
युवा कांग्रेस की बैठक

Congress Rail Roko Movement: नीट परीक्षा में धांधली मामले को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. देश के कई इलाकों से छात्र इस परीक्षा को फिरसे कराने की मांग कर रहे हैं. लोकसभा में जहां नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी लगातार नीट परीक्षा को लेकर सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं, वहीं यूथ कांग्रेस सड़कों पर उतरकर नीट परीक्षा में हुई धांधली का आरोप लगाते हुए अब रेल रोको आंदोलन की चेतावनी दे रही हैं.

युवाओं को जोड़ने का आह्वान

यूथ कांग्रेस के रेलवे को आंदोलन की रणनीति को लेकर कोटा में आज संभाग स्तरीय बैठक आयोजित हुई. बैठक में कोटा बूंदी बारां झालावाड़ के यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पहुंचे. बैठक लेने पहुंचे संभाग के प्रभारी नए स्थानीय यूथ कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ रेलवे को आंदोलन की रणनीति पर चर्चा कर इस आंदोलन में ज्यादा से ज्यादा यूथ को जोड़ने का आह्वान किया.

रोल रोको आंदोलन की चेतावनी

यूथ कांग्रेस के नेताओं ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि देशभर में स्टूडेंट नीट परीक्षा दोबारा करने की मांग कर रहा है. लेकिन सरकार छात्रों के हितों में अब तक कोई कदम नहीं उठा रही है. कांग्रेस पार्टी पुरजोर तरीके से छात्र हित में आंदोलन कर रही है और अब अगला आंदोलन रेल रोको आंदोलन होगा.

ये भी पढ़ें- UP Hathras Stampede: उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग के दौरान भगदड़, 87 लोगों की मौत

IAS Transfer List 2024: राजस्थान बजट सत्र से पहले ब्यूरोक्रेसी में बदलाव, 6 IAS अधिकारियों का हुआ ट्रासंफर, देखें पूरी लिस्ट

Advertisement