विज्ञापन
Story ProgressBack

प्यार के लिए पाकिस्तान गई राजस्थान की अंजू वापस आई भारत; काला लिबास, उदास चेहरा, सामने आई पहली तस्वीर

Anju Returned India: अपने प्रेमी से मिलने के लिए पाकिस्तान गई राजस्थान की अंजू वापस भारत लौट आई हैं. भारत पाकिस्तान सीमा पर स्थित वाघा बॉर्डर के जरिए वो वापस भारत आई. हालांकि अभी वो अपने होमटाउन भिवाड़ी नहीं पहुंची है.

Read Time: 5 min
प्यार के लिए पाकिस्तान गई राजस्थान की अंजू वापस आई भारत; काला लिबास, उदास चेहरा, सामने आई पहली तस्वीर
भारत आने से पहले पाकिस्तान में पति नसरुल्लाह के साथ अंजू की आखिरी सेल्फी.

Anju Returned India: अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने के लिए भारत से पाकिस्तान गई अंजू वापस लौट आई है. मंगलवार देर रात अंजू अटारी-बाघा बॉर्डर के जरिए भारत में दाखिल हुई. अंजू जून 2023 में पाकिस्तान में रहने वाले अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से मिलने के लिए पाकिस्तान चली गई थी. अंजू के पाकिस्तान जाने से कुछ ही दिनों पाकिस्तान की सीमा हैदर अपने प्रेमी सचिन के साथ भारत पहुंची थी. ऐसे में अंजू और सीमा हैदर की प्रेम कहानी काफी दिनों तक सुर्खियों में बनी रही.

भिवाड़ी की रहने वाली हैं अंजू, पति और बच्चों को छोड़ चली गई थी पाकिस्तान

अंजू के पाकिस्तान जाने के बाद राजस्थान के भिवाड़ी स्थित उसके ससुराल से पति और बच्चों की कहानी भी सामने आई थी. हालांकि पाकिस्तान से लौटी अंजू अभी भिवाड़ी नहीं पहुंची है. लेकिन सोशल मीडिया पर अंजू की भारत वापसी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. जिसमें वो काले लिबास में उदास चेहरे के साथ गुमशुदा नजर आ रही है. वहीं वीडियो में मुंह पर मास्क लगाए मीडिया से नजरे बचाती तेजी से जाती नजर दिख रही है.

अंजू इसी साल जून माह में राजस्थान के भिवाड़ी से पाकिस्तान में अपने फेसबुक प्रेमी से मिलने चली गई थी. लेकिन पाकिस्तान में शादी करने के बाद अंजू की मानसिक स्थिति सही नहीं बताई जा रही है और उसे अपने बच्चों की याद आ रही थी, इसलिए वह अस्थाई तौर पर भारत आई है.

पाकिस्तान में नसरुल्लाह से निकाह कर बन गई थी फातिमा

मालूम हो कि  जून 2023 में पाकिस्तानी फेसबुक प्रेमी नसरुल्लाह के प्रेम में फंसकर अपने घर पर बिना बताए दो बच्चों और पति अरविंद को छोड़कर वह अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान चली गई और वहां जाकर उसने अपने फेसबुक प्रेमी नसरुल्ला से  निकाह कर लिया. निकाह के बाद भारत की अंजू पाकिस्तान में जाकर फातिमा बन गई थी. 

15 साल का बेटा और 4 साल की बेटी

भिवाड़ी की रहने वाली अंजू को 15 साल की एक बेटी और 4 साल का एक बेटा है, जिसको छोड़कर वह पाकिस्तान चली गई थी. पहले तो यह बताया गया था कि वह तीन-चार दिन में वापस आ जाएगी लेकिन उसने वहां अपने प्रेमी नसरुल्ला से शादी कर ली और इस्लाम धर्म कबूल कर कर अपना नाम फातिमा रख लिया. वहां पर वह अपने पति नसरुल्ला के साथ रहने लगी.

भारत लौटी अंजू की पहली तस्वीर, काला लिबास, उदास चेहरा...

भारत लौटी अंजू की पहली तस्वीर, काला लिबास, उदास चेहरा...

भारतीय पति अरविंद ने अंजू पर कर रखा था मुकदमा

इधर अंजू के भारतीय पति अरविंद ने अंजू के खिलाफ भिवाड़ी थाने में धोखाधड़ी से दूसरी शादी करने और जान से मारने करने सहित कई मुकदमे दर्ज कर रखे हैं. बताया जा रहा था कि पाकिस्तानी पति नसरुल्लाह से अंजू ने कई बार भारत जाने की बात कही लेकिन वीजा प्रॉब्लम के कारण वह भारत वापस नहीं हो पा रही थी, पहले यह बताया गया कि अक्टूबर में वह वापस आ जाएगी लेकिन वीजा के कारण नहीं आई. 

भारत में अंजू का होगा पुलिस से सामना

अब नवंबर के अंत में वह भारत पहुंची है और बाघा बॉर्डर पर बीती रात को पहुंच गई. भारत में पहुंचने के बाद उसको पुलिस से सामना करना होगा. उसके भारतीय पति अरविंद द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के आधार पर कानूनी कार्रवाई का सामना भी करना पड़ेगा. 

भिवाड़ी में किसी कंपनी में नौकरी करती थी अंजू

यह भी बात सामने आई थी कि अंजू और अरविंद में 10 साल से वैवाहिक  जीवन तनावपूर्ण चल रहा था इसलिए उसने अपने पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्ला के साथ दोस्ती बढ़ाई और किसी कंपनी की मार्केटिंग के जरिए यह दोस्ती हुई थी. अंजू भी भिवाड़ी में किसी कंपनी में नौकरी करती थी और पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्लाह के कहने पर वह पाकिस्तान चली गई.

अंजू के पति और बच्चे कहां, किसी को पता नहीं

वहां जाकर अंजू ने शादी कर ली. इस संबंध में जब अंजू के भारतीय पति अरविंद से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है और घर पर कोई भी नहीं है. ताला लटका हुआ है. अरविंद और उसके बच्चों का भी कोई पता नहीं है, वो कहां है?

यह भी पढ़ें - 

पाकिस्तान गई अंजू और नसरुल्लाह के खिलाफ पति अरविंद ने दर्ज कराई FIR
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close