विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 05, 2023

पाकिस्तान गई अंजू और नसरुल्लाह के खिलाफ पति अरविंद ने दर्ज कराई FIR

अरविंद ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि अंजू ने नसरूला से निकाह कर लिया, जो  मीडिया के माध्यम से पता चला. अभी तक अंजू ने तलाक नहीं लिया है. बिना तलाक के ही अंजू ने पाकिस्तान जाकर नसरुल्ला के साथ गैरकानूनी तरीके से दूसरी शादी की है.

पाकिस्तान गई अंजू और नसरुल्लाह के खिलाफ पति अरविंद ने दर्ज कराई FIR
भारत से पाकिस्तान गई अंजू के खिलाफ केस दर्ज

राजस्थान/अलवर: राजस्थान से पाकिस्तान गई अंजू के पति अरविंद ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. एसपी भिवाड़ी विकास शर्मा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. भिवाड़ी के फूलबाग थाने में दर्ज  मामला दर्ज कराया गया है. IPC की धारा 366, 494, 500, 506, आईटी एक्ट 66 के तहत मामला दर्ज  किया गया है. अरविंद ने शादीशुदा होने के बावजूद दूसरी शादी कर धोखा देने और पाकिस्तान से वाट्सअप कॉल पर धमकी देने का मामला दर्ज कराया है.

पाक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अंजू ने पाकिस्तान में धर्म परिवर्तन करके अपना नाम फातिमा रखकर नसरुल्लाह से निकाह कर लिया. अब बताया जा रहा है कि अंजू का वीजा दो माह और बढ़ गया है. अरविंद ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि अंजू पाकिस्तान में रह रहे नसरुल्ला से सोशल मीडिया के जरिए सम्पर्क में आई. नसरुल्ला ने मेरी पत्नी अंजू को झूठे वादे और प्रलोभन देकर पाकिस्तान बुला लिया.

अरविंद ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि अंजू ने नसरूला से निकाह कर लिया, जो मीडिया के माध्यम से पता चला. अभी तक अंजू ने तलाक नहीं लिया है. बिना तलाक के ही अंजू ने पाकिस्तान जाकर नसरुल्ला के साथ गैरकानूनी तरीके से दूसरी शादी की है. रिपोर्ट में बताया कि नसरुल्ला से मुझे और मेरे बच्चों को जान का खतरा है. अरविंद ने नसरुल्ला के गिरफ्तार कर कार्रवाई करने की मांग की है.

बता दें कि अंजू नाम की विवाहित भारतीय महिला ने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में जाकर अपने फेसबुक फ्रेंड से शादी कर ली. पिता ने आगे कहा कि अंजू को अपने दोनों बच्चों को लेने का कोई अधिकार नहीं है.

ये भी पढ़ें:-
विवाहित भारतीय महिला अंजू बनी फातिमा, इस्लाम कबूलने के बाद पाकिस्तानी दोस्त से की शादी
"वो दुश्मन देश जा सकती है, ऐसा कभी नहीं सोचा था", अंजू के पाकिस्तान जाने से दुखी हैं उसके ससुराल के लोग
"हमारे लिए वह मर चुकी है.." : पाकिस्तान जाकर फेसबुक फ्रेंड से शादी करने वाली अंजू के पिता

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Agniveer Reservation: राजस्थान सरकार का अग्निवीरों को बड़ा तोहफा, पुलिस-जेल प्रहरी-वनरक्षक भर्ती में मिलेगा आरक्षण
पाकिस्तान गई अंजू और नसरुल्लाह के खिलाफ पति अरविंद ने दर्ज कराई FIR
Medical colleges Teachers announced to go on mass leave, made serious allegations against the government
Next Article
Rajasthan News: मेडिकल कॉलेजों के शिक्षकों ने सामूहिक अवकाश पर जाने की घोषणा की, सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
Close
;