भरतपुर में हॉस्टल चौकीदार ने 12 साल की बच्ची का किया रेप, पुलिस ने पकड़ा

Rajasthan Rape Case: राजस्थान के एक हास्टल में चौकीदारी करने वाले चौकीदार ने नाबालिग बच्ची के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan Minor Girl Rape: राजस्थान में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक रक्षक ही भक्षक बन बैठा. जिस चौकीदार का काम सुरक्षा करना होता है उसी ने लोगों का भरोसा तोड़ते हुई हैवान बन बैठा. यह घटना भरतपुर के रुदावल थाना क्षेत्र से सामने आई है. जहां 12 साल की नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को पकड़ा है, जो हॉस्टल का चौकीदार है.

आरोपी चौकीदार ने नाबालिग से दुष्कर्म की घटना को अंजाम हॉस्टल परिसर में दिया था. शनिवार का अवकाश होने के चलते हॉस्टल में सिर्फ एक ही छात्र था, जिसे चौकीदार ने किसी काम के बाहर भेज दिया. उसके बाद नाबालिक के साथ हैवानियत की.

Advertisement

आरोपी चौकीदार की हुई गिरफ्तारी

एडिशनल एसपी बृजेंद्र सिंह भाटी ने जानकारी देते हुए बताया कि एक महिला ने शनिवार को रुदावल थाने में नाबालिक बेटी के साथ हुए दष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. मामला दर्ज होने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने आरोपी की तलाश में पांच टीमें गठित की गई. खुद एसपी घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना किया. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तकनीकी सबूतों के आधार पर आरोपी की पहचान हो सकी. इस दौरान हॉस्टल में चौकीदारी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

Advertisement

नाबालिग का अस्पताल में चल रहा इलाज

एसपी ने बताया कि पीड़िता का परिवार रुदावल कस्बे में एक झोपड़ी में रहता था. मानसूनी बारिश के चलते उसकी झोपड़ी में पानी भर गया था और उन्होंने हॉस्टल में शरण ले रखी थी. शनिवार सुबह 10 बजे मां खाने के इंतजाम में बाहर गई हुई थी. तभी पीछे से चौकीदार ने हॉस्टल में रह रहे एक छात्र को काम से बाहर भेज दिया. पीछे से नाबालिक को अकेला पाकर हॉस्टल में ही दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जब मां वापस लौटी तो उसे नाबालिक लहूलुआन हालत में मिली थी. इसके बाद घटना के बारे में पता चला. फिलहाल नाबालिग का आरबीएम अस्पताल में उपचार जारी है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- सिरोही: भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, करीब 15 घायल; नाडोल से दर्शन कर लौट रहे थे सभी

Topics mentioned in this article