रील का जानलेवा चस्का... हाईवे पर चलती कार में स्टंटबाजी कर रहा था युवक, वीडियो वायरल 

राजस्थान में एक युवक ने चलती कार में दरवाजा खोल कर उसके छत पर बैठ कर जानलेवा स्टंट करता दिखा, जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कार से स्टंट करने के दौरान की तस्वीर

Rajasthan Car Stunt News: आजकल सोशल मीडिया के जमाने में लोग रील (Reel) बनाने के चक्कर में क्या कुछ नहीं कर रहे हैं. लोग अपनी वीडियो वायरल करवाने के लिए अपनी जांन को ही दांव पर लगा देते हैं. ऐसा ही एक मामला राजस्थान से सामने आया है, जहां युवक द्वारा जानलेवा स्टंट (deadly stunt) करते हुए देखा जा सकता है. दरअसल झालावाड़ (Jhalawar) में इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए राजस्थान पुलिस ने इसे संज्ञान में लिया है. पुलिस द्वारा वीडियो में नजर आ रहे युवक की तलाश की जा रही है. वायरल वीडियो में एक युवक कार चलाता हुआ नजर आ रहा है.  

चलती कार का गेट खोल कर छत पर चढ़ा

स्टंटबाज युवक हाईवे पर चलती कार का दरवाजा खोलकर कार की छत पर चला जाता है और खड़ा हो जाता है. कार झालावाड़ के खानपुर मार्ग पर तेज रफ्तार में दौड़ती रहती है. वीडियो सामने आने के बाद कोतवाली पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने और मानव जीवन को संकट में डालने का मामला दर्ज किया है.

Advertisement

अपराध की श्रेणी में आता है जानलेवा स्टंट

स्टंटबाजी है अपराध- शहर कोतवाली प्रभारी चंद्र ज्योति शर्मा ने बताया कि वीडियो में युवक और कार की पहचान हो चुकी है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने कहा कि खुद के साथ दूसरों की जान जोखिम में डालने वाला स्टंट करते दिख रहा. युवक झालावाड़ का ही निवासी है, जो अपराधिक गतिविधियों को लेकर पूर्व में भी झालावाड़ कोतवाली के चक्कर काट चुका है. तोमर ने कहा कि सड़कों पर बाइक या कार के साथ जानलेवा स्टंट दिखाना अपराध की श्रेणी में आता है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- RPSC News: हॉस्पिटल केयर टेकर परीक्षा-2022, इन अभ्यर्थियों के पास आखिरी मौका, आयोग सचिव ने दी जानकारी

Topics mentioned in this article