नवमी पर कल कैला देवी का दर्शन करेंगे CM भजनलाल, 11-12 को भरतपुर के दौरे पर रहेंगे, ये रहा पूरा शेड्यूल

Rajasthan CM Bharatpur Visit: कल नवरात्रि की नवमी तिथि पर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कैला देवी का दर्शन करने पहुंचेंगे. सीएम के दो दिवसीय भरतपुर दौरे का शेड्यूल सामने आ गया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Bhajan Lal Sharma Bharatpur Visit: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा नवरात्रि के नवमी पर भरतपुर में कैला देवी का दर्शन करने पहुंचेंगे. सीएमओ से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा दो दिवसीय दौरे पर 11 अक्टूबर को अपने गृहजिला भरतपुर आएंगे. इसके बाद झील का बाड़ा पहुंचकर कैला देवी मंदिर के दर्शन करेंगे. साथ ही विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे और अधिकारियों की बैठक लेकर जनसुनवाई भी करेंगे. मुख्यमंत्री के दो दिवसीय दौरे को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं.

कैला देवी मंदिर के करेंगे दर्शन

जिला कलक्टर डॉ. अमित यादव ने बताया कि मुख्यमंत्री 11 अक्टूबर को सुबह 11.30 बजे जयपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा प्रस्थान कर दोपहर 12.10 बजे झील का बाड़ा पहुंचकर कैला देवी मंदिर के दर्शन करेंगे. उसके बाद मुख्यमंत्री दोपहर 1.10 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा झील का बाड़ा से प्रस्थान कर दोपहर 1:20 बजे एमएसजे कॉलेज स्थित हैलीपेड पर पहुंचेंगे.

इसके बाद वे दोपहर 1.30 पर सर्किट हाउस में रहेंगे और दोपहर 2 बजे आरबीएम अस्पताल पहुंचेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री नये बन रहे आरबीएम अस्पताल भवन निर्माण और विभिन्न कार्यों का निरीक्षण करेंगे.

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के भरतपुर दौरे का शेड्यूल

निर्माण कार्यों का करेंगे निरीक्षण 

मुख्यमंत्री इसके बाद लोहागढ़ किला स्थित किशोरी महल के विभिन्न विकास कार्य, नई मण्डी कुम्हेर गेट से हीरादास प्रस्तावित फ्लाईओवर और काली की बगीची से शास्त्री पार्क प्रस्तावित फ्लाईओवर का निरीक्षण करेंगे. साथ ही एक्वेरियम और बायोलोजिकल पार्क, केवलादेव और शास्त्री पार्क के विकास कार्य का भी निरीक्षण करेंगे. इसके बाद सांय 5 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित बैठक में भाग लेकर सांय 7 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे.

Advertisement

सर्किट हाउस में होगी जनसुनवाई 

आगे जिला कलक्टर ने बताया कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 12 अक्टूबर शनिवार को सुबह 10 बजे से स्थानीय सर्किट हाउस में आमजन की सुनवाई भी करेंगे. इसके बाद सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक कलेक्ट्रेट सभागार में संभाग स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेंगे और दोहपर 1.15 बजे एमएसजे कॉलेज स्थित हैलीपेड से जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे.

यह भी पढ़ें- हरियाणा की 20 सीटों के रिजल्ट पर कांग्रेस प्रत्याशी ने उठाए सवाल, पायलट बोले- उम्मीद से विपरीत परिणाम

Advertisement