विज्ञापन
Story ProgressBack

शपथ लेते ही एक्शन में राजस्थान CM भजन लाल, पेपर लीक की जांच के लिए SIT गठन का ऐलान

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने शुक्रवार को अपने पद की शपथ ली. इसके बाद उन्होंने सचिवालय पहुंचकर पदभार ग्रहण किया. रात 9 बजे पीसी कर पेपर लीक मामले की जांच के लिए एसआईटी गठन की बड़ी घोषणा कर दी.

Read Time: 3 min
शपथ लेते ही एक्शन में राजस्थान CM भजन लाल, पेपर लीक की जांच के लिए SIT गठन का ऐलान
पदभार ग्रहण करने के बाद रात 9 बजे मीडिया को संबोधित करते राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा.

Rajasthan CM Bhajan Lal Sharma First PC: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने शुक्रवार को अपने पद और गोपनीयता की शपथ ली. इसके बाद उन्होंने सचिवालय पहुंचकर पदभार ग्रहण किया. रात 9 बजे प्रेस कॉफ्रेंस कर सरकार की प्राथमिकताएं भी तय की. पीसी में सीएम एक्शन मोड में नजर आए. उन्होंने राजस्थान के लाखों युवाओं से जुड़े पेपर लीक मामले की जांच के लिए बड़ी घोषणा कर दी. मुख्यमंत्री ने मीडिया को संबोधित करते हुए पेपर लीक मामले की जांच के लिए एसआईटी गठन की बड़ी घोषणा कर दी.

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने कहा, "भ्रष्टाचार की जवाबदेही तय होगी. पेपर लीक की जांच के लिए एसआईटी का गठन होगा. हमने आज ही एसआईटी गठन की प्रक्रिया शुरू कर दी है. जिससे प्रदेश के युवाओं का मनोबल टूटा है. पेपर लीक मामले की जांच निष्पक्ष होगी. युवाओं का भविष्य अंधकार में डालने वालों को ये सरकार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी. भविष्य में ऐसी घटनाएं नहीं हो इसका भी ध्यान रखना जाएगा". 

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने आगे कहा कि हमारी जो घोषणा पत्र है, उसे पूरी तरह से लागू करेंगे. हम उन विषयों को भी लेना चाहेंगे जिससे जनता त्रस्त थी. हम समाज के अंतिम व्यक्ति के लिए काम करेंगे.

पीसी की शुरुआत में मुख्यमंत्री ने शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए सभी नेताओं सहित प्रदेश के सभी लोगों का धन्यवाद किया. मुख्यमंत्री शर्मा ने शपथ ग्रहण में शामिल हुए सम्मानीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा, अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गड़करी सहित प्रदेश के भाजपा नेता सीपी जोशी, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सहित पूरे प्रदेश से शपथ ग्रहण में शामिल हुए कार्यकर्ताओं को धन्यवाद कहा. सीएम भजन लाल ने शपथ ग्रहण में शामिल हुए सभी लोगों को धन्यवाद कहा. 

सीएम ने कहा कि प्रदेश की डबल इंजन की सरकार युवा, किसान, मजदूर सबके लिए काम करेगी. प्रदेश की जनता को भष्टाचार से मुक्ति मिलेगी.  

मीडिया से मुखातिब होते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, "आपके माध्यम से मैं बताना चाहता हूं कि महिलाओं के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में काम किया है. लेकिन हमने राजस्थान में महिला और बाल पर अत्याचार देखा है. हमारी सरकार किसी भी कीमत पर महिला और बाल पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं करेगी. कानून व्यवस्था हमारा प्रमुख विषय रहेगा." 

प्रदेश की डबल इंजन की सरकार युवा, किसान, मजदूर सबके लिए काम करेगी. असामाजिक तत्वों को चिह्नित कर उनपर कार्रवाई होगी. संगठित अपराध पर नकेल कसने के लिए राजस्थान में एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का गठन किया जाएगा. इसकी घोषणा भी सीएम ने पीसी में की. 

यह भी पढ़ें -  राजस्थान के नए CM भजन लाल को 'मैडम' का आशीर्वाद, वायरल हो रहा वसुंधरा का यह वीडियो

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close