विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान के नए CM भजन लाल को 'मैडम' का आशीर्वाद, वायरल हो रहा वसुंधरा का यह वीडियो

राजस्थान में नए मुख्यमंत्री की घोषणा के साथ ही शपथ ग्रहण कार्यक्रम सम्पन्न हो गया. लेकिन इस दौरान पूर्व सीएम राजे का सीएम भजन लाल के सिर पर हाथ रखने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 min
राजस्थान के नए CM भजन लाल को 'मैडम' का आशीर्वाद, वायरल हो रहा वसुंधरा का यह वीडियो
पूर्व सीएम राजे ने रखा नए सीएम भजन लाल शर्मा के सिर पर हाथ.

CM Bhajan Lal Sharma And Vasundhara Raje: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने सांगानेर के विधायक भजन लाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाया है. इसके साथ ही बीजेपी ने राज्य में दो डिप्टी सीएम भी बनाए हैं. बीजेपी ने दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा को राज्य का उपमुख्यमंत्री बनाया है. शुक्रवार को इन तीनों ने अपने-अपने पद और गोपनीयता की शपथ ली. जिसके बाद सचिवालय पहुंचकर अपना-अपना पदभार ग्रहण किया. इस दौरान पूर्व सीएम राजे का सीएम भजन लाल के सिर पर हाथ रखने का वीडियो वायरल हो रहा है.

नेताओं ने दी शुभकामनाएं

शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री, दो उपमुख्यमंत्रियों ने शपथ ग्रहण की. राज्यपाल कलराज मिश्र ने तीनों को शपथ ग्रहण कराई. शपथ ग्रहण कार्यक्रम के दौरान मंच पर पीएम मोदी भी मौजूद रहे. शपथ ग्रहण के बाद सीएम भजन लाल कार्यलय पहुंचे जहां बीजेपी के नेताओं ने प्रदेश के नए मुख्यमंत्री को मिठाई खिलाकर और माला पहनाकर शुभकामनाएं दीं.

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी सीएम से मिलने कार्यालय पहुंची और उन्होंने भजन लाल शर्मा के सिर पर हाथ रखकर आशिर्वाद दिया, इस दौरान दोनों मुस्कराते हुए बात करते भी दिखे. सीएम भजन लाल ने पूर्व सीएम राजे को मिठाई खिलाया. वसुंधरा राजे और सीएम भजन लाल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इससे पहले राजस्थान सीएम नाम की घोषणा के दौरान राजे का फेस रिएक्शन का एक वीडियो वायरल हुआ था.

शपथ ग्रहण करते ही हुआ फेरबदल

सीएम भजन लाल शर्मा के शपथ ग्रहण के बाद ही प्रदेश में पहला प्रशासनिक बदलाव भी हो गया. यह बदलाव मुख्यमंत्री के सचिव स्तर के अधिकारियों में हुआ है. IAS टी रविकांत राजस्थान मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के प्रमुख सचिव बनाए गए हैं. इसके अलावा IAS अफसर आनंदी और सौम्या झा को मुख्यमंत्री राजस्थान का सचिव और संयुक्त सचिव बनाया गया है. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान के 14वें मुख्यमंत्री बने भजनलाल शर्मा, दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा बने डिप्टी सीएम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close