विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: एग्जिट पोल को लेकर राजस्थान कांग्रेस के नेताओं ने कही ये बड़ी बातें

Rajasthan Politics: एग्जिट पोल के नतीजे आने के बाद राजस्थान में कांग्रेस के बड़े नेताओं के रिएक्शन भी सामने आए हैं. चलिए आपको बताते हैं कि अशोक गहलोत और डोटासरा ने क्या कहा?

Read Time: 2 mins
Rajasthan News: एग्जिट पोल को लेकर राजस्थान कांग्रेस के नेताओं ने कही ये बड़ी बातें
फाइल फोटो

Exit Poll Congress Reaction: सात चरण के चुनाव संपन्न होने के बाद एग्जिट पोल के रिजल्ट आ चुके हैं, जिसमें NDA को इस बार फिर भारी बहुमत मिलने की उम्मीद जताई गई है. देशभर में आए आंकड़ों के अनुसार कांग्रेस को डेढ़ सौ के आस-पास सीट मिलने के अनुमान जताए जा रहे हैं. हालांकि यह सिर्फ एक अनुमान है अंतिम नतीजे 4 जून को चुनाव परिणाम आने के बाद स्पष्ट हो जाएंगे. इनसबके बीच इस पर बीजेपी के नेता तो अभी से खुशियां मनाने लगे है. लेकिन विपक्ष के नेताओं ने इसपर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

राजस्थान में 25 सीटों के लिए 2 चरण में मतदान संपन्न हो गए, जिसमें पहले चरण में 12 सीटों पर 19 अप्रैल को मतदान शुरू हुआ. वहीं 26 अप्रैल को दूसरे चरण के लिए 13 सीटों पर मतदान हुए.

गहलोत ने बताया एग्जिट पोल को एकतरफा 

एक्जिट पोल आने के बाद राजस्थान के पुर्व सीएम अशोक गहलोत की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल्स को एकतरफा बीजेपी को जीतता हुआ दिखाने आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने कहा कि 'जनहित इसी में है कि एग्जिट पोल्स का हाल 2004 की तरह हो.'

Latest and Breaking News on NDTV

गठबंधन बहुमत से सरकार बनाएगा: डोटासरा  

राजस्थान में एक्जिट पोल का आकड़ा सामने आने के बाद राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि 'राजस्थान में कांग्रेस और गठबंधन के साथी मिलकर बड़ी जीत हासिल करेंगे और देश में इंडिया गठबंधन बहुमत से सरकार बनाएगा.'

ये भी पढ़ें- Exit Poll: लोकसभा चुनाव 2024 में राजस्थान में कांग्रेस का खुलेगा खाता, जानें बीजेपी को कितना नुकसान


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Milk Price Hike: फिर बढ़ गए दूध-दही के दाम, अब 1 लीटर के लिए चुकाने होंगे इतने रुपये
Rajasthan News: एग्जिट पोल को लेकर राजस्थान कांग्रेस के नेताओं ने कही ये बड़ी बातें
Instead of the accused of raping a minor, the police arrested another person named after him and presented him in the court.
Next Article
अजमेर पुलिस का कारनामा, दुष्कर्म के आरोपी की जगह उसके हमनाम को गिरफ्तार कर कोर्ट में कर दिया पेश
Close
;