विज्ञापन

Rajasthan: दो मंजिला मकान ढहने से छिन गई परिवार की खुशियां, मां और 8 माह की मासूम की मौत

डीग जिले में बी तीन दिन से लगतार हो रही बारिश के कारण देर रात जुरहरा थाना अंतर्गत गांववाड़ी गांव में दो मंजिला मकान गिर गया. इससे उस मकान में सो रहे एक ही परिवार के चार लोग मलबे में दब गए

Rajasthan: दो मंजिला मकान ढहने से छिन गई परिवार की खुशियां, मां और 8 माह की मासूम की मौत

Rajasthan: राजस्थान में डीग जिले के कामां विधानसभा के अंतर्गत आने वाले गांव गावड़ी में देर रात दो मंजिला मकान अचानक भर भरा कर गिरने का मामला सामने आया है. इस घटना में मकान में सो रहा पूरा परिवार दब गया. जिसमें  पति-पत्नी और बच्चे है. मकान गिरने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य करते हुए मलबे में दबे परिवार को  निकालने की कोशिश की. इसमें एक महिला सहित  8 माह  की एक बच्ची की मौत हो गई.

एक ही परिवार के चार लोग मलबे में दबे

प्रदेश में लगातार हो रही बारिश के कारण कई इमारतें काफी जर्जर हो गई हैं. जिसके कारण उनके गिरने का खतरा बना रहता है. डीग जिले में बी तीन दिन से लगतार हो रही बारिश के कारण देर रात जुरहरा थाना अंतर्गत गांववाड़ी गांव में दो मंजिला मकान गिर गया. इससे उस मकान में सो रहे एक ही परिवार के चार लोग मलबे में दब गए. मकान गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और एक दूसरे की मदद से मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला. इसमें 8 माह की मासूम और उसकी मां की मौत हो गई. मरने वाली मां-बेटी की पहचान 8 माह की बच्ची समशीदा और उसकी 8 माह की बच्ची के रूप में हुई है. वहीं पति साजिद और उसका दूसरा बच्चा भी गंभीर रूप से घायल है, जिन्हें मलबे से बाहर निकालने के तुरंत बाद उपचार के लिए जुरहरा अस्पताल ले जाया गया. साजिद और उसका दूसरे बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

तहसीलदार ने घटनास्थल का किया मुआयना

वहीं इलाके में मकान गिरने की सूचना मिलने पर जुरहरा पुलिस और डीएसपी धर्मराज चौधरी और तहसीलदार उपखंड अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. जिन्होंने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद राज्य सरकार के जरिए हर संभव सहायता करने की बात कही. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
Rajasthan: दो मंजिला मकान ढहने से छिन गई परिवार की खुशियां, मां और 8 माह की मासूम की मौत
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close