विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में गरजे योगी आदित्यनाथ, 'कांग्रेस माफिया पालती है, हम उनका इलाज करते हैं'

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को दौसा जिले की लालसोट विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी रामविलास मीना के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: राजस्थान में गरजे योगी आदित्यनाथ, 'कांग्रेस माफिया पालती है, हम उनका इलाज करते हैं'
राजस्थान में जनसभा को सम्बोधित करते योगी आदित्यनाथ

Rajasthan Assembly Elections 2023: राजस्थान में बीजेपी स्टार नेताओं ने डेरा डाल दिया है, अपनी पार्टी को जिताने के लिए हर भरसक कोशिश कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को दौसा जिले की लालसोट विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी रामविलास मीणा के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया, जहां गर्मजोशी के साथ भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया. 

योगी ने कुल 14 मिनट तक कांग्रेस पर बोला हमला

योगी आदित्यनाथ ने भारत माता के जयघोष और वंदे मातरम के साथ अपने भाषण की शुरुआत की और करीब 14 मिनट के भाषण में कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. सीएम योगी ने.कहा, जो राजस्थान पराक्रम और आनबान शान के लिए जाना जाता था वह राजस्थान आज कराह रहा है. कहीं कन्हैया लाल तेली की हत्या होती है, कहीं बहन बेटियों के साथ अत्याचार हो रहा है. आज राजस्थान बदहाल स्थिति के लिए राजस्थान जाना जा रहा है. 

राजस्थान में राम नवमी पर कर्फ्यू लगाया, हमने राम मंदिर बनवाया

योगी ने कहा, जहां भी भाजपा की सरकार है, वहां सुशासन का लाभ जनता को मिल रहा है. सुरक्षा भी मिल रही है, योजनाओं का लाभ भी मिल रहा है. साथ ही, लोगों की आस्था का सम्मान भी हो रहा है. राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने राम नवमी पर कर्फ्यू लगा दिया था, रामनवमी के जुलूसों पर रोक लगा दी थी, लेकिन उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है, और 500 वर्षों की समस्या का समाधान कर अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करवाया है.

कांग्रेस ने राम और कृष्ण के अस्तित्व पर सवाल खड़ा किया

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने राम और कृष्ण के अस्तित्व पर सवाल खड़ा किया था. कांग्रेस कहती थी कि, राम और कृष्ण हुए ही नहीं, लेकिन हमारे प्रत्याशी का नाम ही रामविलास है, यानी पैदा होते भी राम-राम और अंतिम समय भी राम नाम सत्य है. गांधी जी ने भी अंतिम समय में हे राम ही कहा था, लेकिन कांग्रेसी कहते है कि, राम हैं ही नहीं, मतलब सबसे पहले कांग्रेसी पैदा हुए थे, उससे पहले कोई था ही नहीं?

कांग्रेस केवल माफिया पालती है

उन्होंने आगे कहा, कांग्रेस केवल माफियाओं को पालती है, लेकिन इन्हीं माफियाओं का इलाज हम उत्तर प्रदेश में कर रहे है. अगर राजस्थान में बीजेपी की सरकार होती, तो ये माफिया नहीं पनपते. उन्होंने 2013 से 2018 तक की वसुंधरा सरकार के बारे में बताते हुए कहा कि, उस समय लोगों की सुनवाई होती थी.

यह भी पढ़ें- PM Modi Rajasthan Visit Live Updates: 'मैं आपको गारंटी देने आया हूं...' पीएम मोदी ने कहा- जिसने भी गरीबों को लूटा है उसे छोड़ा नहीं जाएगा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close