Rajasthan News: कोटा में हिस्ट्रीशीटर हजरत गुड्डू के ठिकानों पर चला बुलडोजर, संगीन अपराधों में हैं 44 मामले दर्ज

कोटा जिले में सरकार का बुलडोजर एक्शन जारी है. गुरुवार को हिस्ट्रीशीटर हजरत गुड्डू के दो ठिकानों को ध्वस्त किया गया है गुड्डू पर संगीन अपराधों में 44 मामले दर्ज हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के कोटा जिले में बदमाशों के खिलाफ सरकार का बुलडोजर एक्शन जारी है. गुरुवार को हिस्ट्रीशीटर हजरत गुड्डू के अवैध निर्माण पर कोटा विकास प्राधिकरण ने बुलडोजर चला दिया और अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया. बुलडोजर की कार्रवाई गोविंद नगर इलाके में हिस्ट्रीशीटर के 2 ठिकानों पर की गई. कार्रवाई के दौरान चार थानों की पुलिस का जाब्ता और कोटा विकास प्राधिकरण के अतिक्रमण दस्ते की टीम मौके पर मौजूद रही. पुलिस ने कार्रवाई करने से पहले सुरक्षा को देखते हुए पूरे इलाके को सीज कर दिया. हिस्ट्रीशीटर गुड्डू हजरत अभी आपराधिक मामले में फरार भी बताया जा रहा है. 

हिस्ट्रीशीटर के भाई पर भी 50 मुकदमें 

पुलिस उपाधीक्षक योगेश शर्मा ने बताया कि गुड्डू हजरत पर संगीन अपराधों के करीब 44 मामले दर्ज हैं. इलाके में लोगों में अपना डर बना के बदमाश ने कई अवैध कार्य किए हैं. गुड्डू हजरत के खिलाफ सूचना मिली कि गोविंद नगर क्षेत्र में मकान के बाहर अतिक्रमण कर रखा है. वहीं एक जगह किसी दूसरे के प्लॉट पर अवैध रूप से दुकान बना रखी है. हजरत गुड्डू के भाई पर भी 50 करीब मुकदमे दर्ज हैं. 

Advertisement

पूरा परिवार ही अपराध में लिप्त

आगे पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि हजरत गुड्डू का पूरा परिवार ही अपराध में लिप्त है. इस परिवार पर करीब 100 से अधिक मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं. कार्रवाई के दौरान पूरे इलाके को बंद किया और चार थानों की पुलिस को मौके पर बुलाया गया. पुलिस जाब्ते में उद्योग नगर थाना, गुमानपुरा विज्ञान नगर थाना, रानपुर थाना, और साथ-साथ पुलिस लाइन से भी पुलिस के जवान मौके पर बुलाया गए. कोटा विकास प्राधिकरण के उप सचिव हर्षित वर्मा ने बताया कि कोटा विकास प्राधिकरण का सरकारी जमीनों पर हो रहे कब्जों को हटाने का अभियान लगातार जारी है. इसी कड़ी में गोविंद नगर इलाके में आज कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

Advertisement

यह भी पढ़ें- SI भर्ती परीक्षा रद्द होगी? कैबिनेट मीटिंग के बाद मंत्री जोगाराम ने दिया जवाब