विज्ञापन

Rajasthan News: कोटा में हिस्ट्रीशीटर हजरत गुड्डू के ठिकानों पर चला बुलडोजर, संगीन अपराधों में हैं 44 मामले दर्ज

कोटा जिले में सरकार का बुलडोजर एक्शन जारी है. गुरुवार को हिस्ट्रीशीटर हजरत गुड्डू के दो ठिकानों को ध्वस्त किया गया है गुड्डू पर संगीन अपराधों में 44 मामले दर्ज हैं.

Rajasthan News: कोटा में हिस्ट्रीशीटर हजरत गुड्डू के ठिकानों पर चला बुलडोजर, संगीन अपराधों में हैं 44 मामले दर्ज
अवैध निर्माण को कोटा विकास प्राधिकरण ने किया ध्वस्त

Rajasthan News: राजस्थान के कोटा जिले में बदमाशों के खिलाफ सरकार का बुलडोजर एक्शन जारी है. गुरुवार को हिस्ट्रीशीटर हजरत गुड्डू के अवैध निर्माण पर कोटा विकास प्राधिकरण ने बुलडोजर चला दिया और अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया. बुलडोजर की कार्रवाई गोविंद नगर इलाके में हिस्ट्रीशीटर के 2 ठिकानों पर की गई. कार्रवाई के दौरान चार थानों की पुलिस का जाब्ता और कोटा विकास प्राधिकरण के अतिक्रमण दस्ते की टीम मौके पर मौजूद रही. पुलिस ने कार्रवाई करने से पहले सुरक्षा को देखते हुए पूरे इलाके को सीज कर दिया. हिस्ट्रीशीटर गुड्डू हजरत अभी आपराधिक मामले में फरार भी बताया जा रहा है. 

हिस्ट्रीशीटर के भाई पर भी 50 मुकदमें 

पुलिस उपाधीक्षक योगेश शर्मा ने बताया कि गुड्डू हजरत पर संगीन अपराधों के करीब 44 मामले दर्ज हैं. इलाके में लोगों में अपना डर बना के बदमाश ने कई अवैध कार्य किए हैं. गुड्डू हजरत के खिलाफ सूचना मिली कि गोविंद नगर क्षेत्र में मकान के बाहर अतिक्रमण कर रखा है. वहीं एक जगह किसी दूसरे के प्लॉट पर अवैध रूप से दुकान बना रखी है. हजरत गुड्डू के भाई पर भी 50 करीब मुकदमे दर्ज हैं. 

पूरा परिवार ही अपराध में लिप्त

आगे पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि हजरत गुड्डू का पूरा परिवार ही अपराध में लिप्त है. इस परिवार पर करीब 100 से अधिक मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं. कार्रवाई के दौरान पूरे इलाके को बंद किया और चार थानों की पुलिस को मौके पर बुलाया गया. पुलिस जाब्ते में उद्योग नगर थाना, गुमानपुरा विज्ञान नगर थाना, रानपुर थाना, और साथ-साथ पुलिस लाइन से भी पुलिस के जवान मौके पर बुलाया गए. कोटा विकास प्राधिकरण के उप सचिव हर्षित वर्मा ने बताया कि कोटा विकास प्राधिकरण का सरकारी जमीनों पर हो रहे कब्जों को हटाने का अभियान लगातार जारी है. इसी कड़ी में गोविंद नगर इलाके में आज कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

यह भी पढ़ें- SI भर्ती परीक्षा रद्द होगी? कैबिनेट मीटिंग के बाद मंत्री जोगाराम ने दिया जवाब

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
Rajasthan News: कोटा में हिस्ट्रीशीटर हजरत गुड्डू के ठिकानों पर चला बुलडोजर, संगीन अपराधों में हैं 44 मामले दर्ज
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close