विज्ञापन

Haryana Result: राजस्थान के मंत्री बोले- सोचा नहीं था हरियाणा में हम जीतेंगे, यह मोदी और शाह का जादू

Haryana Result 2024: हरियाणा के नतीजों पर राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने साफ कहा कि सोचा नहीं था हम जीतेंगे. यह मोदी और शाह के जादू का कमाल है. अब मंत्री का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल रहा है.

Haryana Result: राजस्थान के मंत्री बोले- सोचा नहीं था हरियाणा में हम जीतेंगे, यह मोदी और शाह का जादू
राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर. (फाइल फोटो)

Haryana Result 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा ने उम्मीद से बढ़कर शानदार प्रदर्शन किया है. 10 साल से हरियाणा में सरकार चला रही भाजपा लगातार तीसरी बार सरकार बनाने की ओर कदम बढ़ाती दिख रही है. इस बीच हरियाणा के विधानसभा चुनाव पर भाजपा के नेताओं की प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी है. इसी कड़ी में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. लेकिन स्वास्थ्य मंत्री खींवसर ने हरियाणा के नतीजों पर कुछ ऐसा कर दिया, जो वायरल हो रहा है.  

दरअसल हरियाणा के नतीजों पर राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने साफ कहा कि सोचा नहीं था हम जीतेंगे. यह मोदी और शाह के जादू का कमाल है. अब मंत्री का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल रहा है. 

हम तो सोच भी नहीं सकते थे कि हमारी सरकारी आएगीः खींवसर

हरियाणा में भाजपा  की जीत पर राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने कहा, "हम तो सोच भी नहीं सकते थे कि हमारी सरकार आएगी, हरियाणा में नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जादू की छड़ी फिर काम आ गई".  खींवसर ने आगे कहा कि इसमें सोशल इंजीनियरिंग है. मेरे अनुसार जिन वोटरों की मोदी के प्रति आस्था है, वह बरकरार रही है. 

यह मोदी का करिश्मा और अमित शाह की ताकतः खींवसर

मंगलवार को सचिवालय में बैठक के गजेंद्र सिंह खींवसर ने मीडिया को संबोधित करते हुए उक्त बातें कही. खींवसर ने कहा- इतने राज्यों में चुनाव हुए, हमारे बहुत से उम्मीदवार खाली मोदी के नाम पर जीते हैं. यह मोदी का करिश्मा और अमित शाह की ताकत है. सोशल इंजीनियरिंग जिस तरह से की. जो बदलाव लाए, मैं दाद देता हूं. 

CM शर्मा बोले- हरियाणा के लोगों ने मोदी और सैनी की बात पर मुहर लगाई

दूसरी ओर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा, "सबसे पहले तो मैं सभी को बधाई देता हूं. मैं हरियाणा की जनता का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की बात पर मुहर लगाने का काम किया है. हरियाणा की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी की उस बात पर मुहर लगाई है कि हम जो कहते हैं वो करते हैं. कांग्रेस झूठ का सहारा लेती है. आने वाले समय में जहां भी चुनाव होने वाले हैं, भाजपा बहुत बड़े बहुमत से जीतेगी."

यह भी पढ़ें - हरियाणा विधानसभा चुनाव परिणाम, पढ़ें वोटों की गिनती के पल-पल के अपडेट
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
राजस्थान सरकार की वन नेशन वन स्टूडेंट योजना, एक यूनिक कोड से खुल जाएगी छात्रों की कुंडली
Haryana Result: राजस्थान के मंत्री बोले- सोचा नहीं था हरियाणा में हम जीतेंगे, यह मोदी और शाह का जादू
Haryana Election Result Analysis 5 Cause for Congress defeat and BJP victory last one big bet
Next Article
Analysis: हरियाणा में कांग्रेस की हार और बीजेपी जीत के 5 कारण, तुरुप का इक्का साबित हुआ BJP के लिए आखिरी वाला दांव
Close