विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: 'मैं चांद तक सीढ़ी बनाऊंगा..मुझे वोट दो', राजस्थान में कांग्रेस प्रत्याशी की जनता से अपील

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा बोले- 'भाजपा 2047 तक देश को विकसित बनाने के वादे पर वोट मांग रही है. इस तरह की योजना मेरे पास भी है, जो इनसे अच्छी है.

Read Time: 2 min
Rajasthan Politics: 'मैं चांद तक सीढ़ी बनाऊंगा..मुझे वोट दो', राजस्थान में कांग्रेस प्रत्याशी की जनता से अपील
जोधपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा.

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव के चलते राजस्थान में सियासी बयानबाजी का दौर जारी है. बात चाहे भारतीय जनता पार्टी की हो, या फिर कांग्रेस की, दोनों की पार्टियों के नेता एक दूसरे पर निशाना साधते हुए वोट मांगने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. बुधवार को जोधपुर (Jodhpur) में भी कुछ ऐसा ही हुआ. इस सीट से कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा (Karan Singh Uchiyarda) ने अपने भाषणों में बीजेपी के प्रत्याशी को निशाने पर ले लिया और भाजपा द्वारा पिछले 10 साल में किए गए कार्य को लेकर जवाब मांग लिया. 

'मैं चांद तक सोने की सीढ़ी बनाऊंगा'

कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा बोले- 'भाजपा 2047 तक देश को विकसित बनाने के वादे पर वोट मांग रही है. इस तरह की योजना मेरे पास भी है, जो इनसे अच्छी है. मैं कहता हूं- चांद तक सोने की सीढ़ी बनाऊंगा. उस पर चढ़कर जो भी ऊपर जाएगा, उसे अपना भगवान मिल जाएगा. हिंदू को श्रीराम और मुस्लिम को अल्लाह मिल जाएंगे. वापस आने के लिए भी सीढ़ियां बना दूंगा. लेकिन इसके लिए आपको मुझे अगले 30 साल तक वोट देना होगा. अगर आपने भाजपा को इसी आधार पर वोट देने है तो मेरी स्कीम ज्यादा अच्छी है.'

'2047 तक 100 साल के हो जाएंगे मोदी'

उचियारड़ा यहीं नहीं रुके. उन्होंने बीजेपी पर हमला जारी रखते कहा, 'भाजपा ने 2014 और 2019 के वादे पूरे नहीं किए हैं. अब बात 2047 की कर रहे हैं. तब तक गजेंद्र सिंह और मैं 80 वर्ष के हो जाएंगे और मोदी 100 साल के हो जाएंगे. तब कोई पूछने वाला भी नहीं होगा. हमें आज के हालात और स्थितियां देखते हुए वोट करना चाहिए. आज देश में लोकतंत्र खतरे में है. ऐसे में मेरे विकास करवाने की स्कीम या सोने की सीढ़ी वाली स्कीम पर भरोसे कर लें. यह लोग आपको मूर्ख बनाकर वोट ले गए और देश को खतरे में डाल दिया. अब जनता को निर्णय लेना है कि उसे किसका साथ देना है.

ये भी पढ़ें:- ये हैं राजस्थान के 10 सबसे अमीर लोकसभा उम्मीदवार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close