विज्ञापन

Rajasthan News: कच्चे होद में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत, नहाते समय हुआ हादसा

Rajasthan News: जैसलमेर जिले की पोकरण विधानसभा क्षेत्र के लवा गांव में कच्चे होद में डूबने से दो मासूमों की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार लवां के पास फलोदी थाना क्षेत्र के डेडिया गांव में दो बच्चे अपने ननिहाल गए हुए थे.

Rajasthan News: कच्चे होद में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत, नहाते समय हुआ हादसा

Rajasthan News: बुधवार को अपनी मां व नानी के साथ पीलू लाने के लिए जंगल में निकले. पीलू तोड़ते- तोड़ते लवां गांव की सीमा में पहुंच गए और पास ही एक खेत में बने कच्चे होद में डूबने से दोनो बच्चों की मौत हो गई है.

पानी पीने पाऊ पर गए थे बच्चे  

लाठी थानाक्षेत्र के डेलासर निवासी कुलवंतसिंह (10) पुत्र नरपतसिंह व सदर थाना जैसलमेर क्षेत्र की किलो की ढाणी निवासी जोगराजसिंह (10) पुत्र कुंदनसिंह व एक अन्य रिश्तेदार पांच वर्षीय छोटा बच्चा तीनों पानी पीने के लिए सड़क किनारे स्थित एक प्याऊ पर गए.

होद में नहाने उतर गए थे 

पानी पीने के बाद पास ही मांगीलाल भूतड़ा के खेत में बने एक कच्चे होद में दोनों बच्चे नहाने के लिए उतरे, इस दौरान पांव फिसल जाने से दोनों बच्चे गहरे पानी में चले गए. होद के बाहर खड़े पांच वर्षीय बच्चे ने इसकी सूचना प्याऊ के पास स्थित एक दुकान में बैठे लोगों को दी.

बच्चों के कपड़े और चप्पल बाहर मिले 

सूचना पर वे भी उस होद के पास पहुंचे और बच्चों के कपड़े और चप्पल बाहर पड़े थे. लोगों ने डेडिया गांव के सरपंच को मोबाइल पर सूचना दी, जिस पर गांव के लोग घटना स्थल पर पहुंचे. कुलवंत सिंह और जोगराज सिंह को बाहर निकालकर पोकरण के राजकीय अस्पताल लेकर आए.

बच्चों के शव का कराया पोस्टमार्टम 

चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस संबंध में बच्चों के नाना डेडिया निवासी सुमेर सिंह ने पुलिस में रिपोर्ट पेश की. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की, साथ ही पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
Rajasthan News: कच्चे होद में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत, नहाते समय हुआ हादसा
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close