Rajasthan News: सरपंच के बेटे को मुर्गा बनाकर की गई मारपीट मामले में नया मोड़, अब उसी पर हुआ पॉक्सो में मामला दर्ज 

खबर के मुताबिक अब सरपंच के बेटे नरेश के खिलाफ भी सीकर के धोद थाने एक नाबालिग के परिजनों ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है. नाबालिग के परिजनों ने नरेश कुमार पर नाबालिग को फेसबुक के जरिए झांसे में लेकर कई बार रेप करने का आरोप लगाया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Sikar News: सीकर के सदर थाना अंतर्गत मुंडवाड़ा गांव के नजदीक नरोई तलाई के पास स्थित सरकारी स्कूल में पिछले दिनों हर्ष गांव की सरपंच रश्मि देवी के बेटे नरेश के कपड़े उतरवा कर जूते चप्पलों से मारपीट कर मुर्गा बनाने का मामला सामने आया था. अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है.

जिसकी हुई पिटाई, उसी पर रेप का आरोप 

खबर के मुताबिक अब सरपंच के बेटे नरेश के खिलाफ भी सीकर के धोद थाने एक नाबालिग के परिजनों ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है. नाबालिग के परिजनों ने नरेश कुमार पर नाबालिग को फेसबुक के जरिए झांसे में लेकर कई बार रेप करने का आरोप लगाया है.सीकर की सदर थाना पुलिस ने सरपंच के बेटे नरेश से मारपीट करने के मामले में तीन आरोपियों को डिटेन किया था. फिलहाल पुलिस दोनों मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

सरपंच के बेटे ने करवाया था मारपीट का मामला दर्ज 

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर हर्ष गांव की सरपंच रश्मि देवी के बेटे नरेश को मुर्गा बनाकर मारपीट करने का मामला सामने आया था. मारपीट की वायरल वीडियो में करीब आधा दर्जन युवक सरपंच के बेटे नरेश से मारपीट कर मुर्गा बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित युवक ने सदर थाने में करीब आधा दर्जन नामजद बदमाशों के खिलाफ मारपीट कर मुर्गा बनाने और पुलिस कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा भी दर्ज करवाया था. 

यह भी पढ़ें - जयपुर में पकड़ा गया 'FARZI' गैंग, घर में प्रिंटर से नकली नोट छापते थे बाप-बेटे, भेड़-बकरी में करते थे इनवेस्ट

Advertisement