'SI पेपर लीक केस से साफ होगा, राजस्थान में बड़ा नेता कौन' डोटासरा के निशाने पर BJP के दो बड़े नेता

राजस्थान में पेपर लीक और आरपीएससी को लेकर जारी बवाल के बीच गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि इससे ये बातें हो जाएगी कि राजस्थान में बड़ा नेता कौन है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: राजस्थान में पेपर लीक को लेकर एक तरफ एसओजी की कार्रवाई चल रही है तो दूसरी ओर भाजपा और कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा में हुई धांधली के मामले में एसओजी की जांच में अब तक सैकड़ों लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. उधर सरकार ने एक कमेटी का भी गठन किया है जो मामले की जांच कर रही है. वहीं, सरकार के वरिष्ठ मंत्री किरोड़ी लाल मीणा कई बार सब इंस्पेक्टर भर्ती को लेकर अपनी ही सरकार पर कई बार सवाल उठा चुके हैं. इसके अलावा आरएएस परीक्षा को लेकर भी किरोड़ी लाल ने उठाया था. 

'BJP सरकार में ज्यादा पेपर आउट हुए'

इस बीच सोमवार को पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि अब तो इस मामले में एक बात होने वाली है. या तो एसआई भर्ती मामले में बाबा किरोड़ी लाल जीतेगा या फिर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा. दोनों साथ नहीं जीतेंगे. इससे ये बात साफ हो जाएगी कि राजस्थान में बड़ा नेता कौन है. डोटासरा ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे पिछले सरकार की तुलना में बीजेपी के सरकार के दौरान ज्यादा पेपर आउट हुए हैं. 

Advertisement

'दूसरी भर्तियां कब निकलेंगी'

डोटासरा ने आगे कहा कि पेपर लीक माफियाओं पर सबसे पहले कार्रवाई हमारी सरकार ने की. हमने कई पेपर लीक माफिया को पकड़ा. इस कार्रवाई को उनकी सरकार आगे बढ़ा रही है. यह अच्छी बात है, लेकिन क्या सरकार इसी जांच में पूरा समय निकालेगी क्या. सरकार को बताना चाहिए दूसरी भर्तियां कब निकलेंगी. आरपीएससी को लेकर डोटासरा ने कहा कि आरपीएससी पर केवल सवाल उठा रहे हैं. उसे मामले में सरकार को जिसको भी यह ईमानदार समझते हैं, उन्हें नियुक्त करना चाहिए और बताए कि यह कभी भ्रष्टाचार नहीं करेंगे.

Advertisement

और भी मगरमच्छ पकड़े जाएंगे- जोगाराम

बता दें कि एसआई भर्ती परीक्षा-2021 की समीक्षा के लिए 6 सदस्यीय समिति की पहली बैठक सोमवार 7 अक्टूबर को हुई. बैठक के बाद समिति के संयोजक मंत्री जोगाराम पटेल ने कहा कि अगली बैठक में पूरा विवरण होगा. परीक्षा रद्द करने के सवाल के संबंध में भी बैठक में विचार लिए गए हैं. जो भी तथ्य आएंगे, उसके हिसाब से कमेटी राय रखेगी. कांग्रेस नेताओं के पेट मे मरोड़ पड़ रहे हैं और वे अनर्गल बयान दे रहे हैं. इंतजार कीजिए और भी मगरमच्छ पकड़े जाएंगे. आरोपियों का आंकड़ा 100 से पार हो गया है. 

Advertisement

यह भी पढे़ं-