विज्ञापन

'भरी मीटिंग में बेइज्जत किया' सांसद संजना जाटव और कठूमर विधायक में तीखी बहस

जिला परिषद की बैठक के दौरान विधायक रमेश खींची के व्यवहार पर संजना जाटव ने कहा कि इन लोगों की मानसिकता बहुत ही छोटी सोच की है.

'भरी मीटिंग में बेइज्जत किया' सांसद संजना जाटव और कठूमर विधायक में तीखी बहस
सांसद संजना जाटव और कठूमर विधायक में तीखी बहस

Rajasthan News: अलवर जिला परिषद की बैठक में सोमवार को जबरदस्त हंगामा देखने को मिला है. बैठक में भरतपुर सांसद संजना जाटव और कठूमर विधायक रमेश खींची के बीच जमकर बहस देखने को मिली. वहीं, जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक के मीटिंग में न आने पर संजना जाटव भड़क गईं. उन्होंने कहा कि एसपी-कलेक्टर नहीं हैं तो मीटिंग का क्या फायदा है. उन्हीं के सामने समस्या सुनाएंगे. बैठक में मौजूद अन्य अधिकारियों को सख्त हिदायत देते हुए संजना जाटव ने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए कि आप जनप्रतिनिधियों के फोन न उठाएं. 

अगली बर्दाश्त नहीं करूंगी- संजना

भरतपुर सांसद ने आगे कहा कि सरकार आती जाती रहेगी, आप हमेशा अपना कर्म और धर्म याद रखोगे. आप जनता के बीच में हो और हमेशा जनता के बीच में ही रहोगे. इस बार तो हो गया. अगली बार मैं बर्दाश्त नहीं करूंगी. बैठक में कलेक्टर, एसपी से लेकर सभी अधिकारियों का होना जरूरी है. संजना ने नोटिस जारी करने की बात कहते हुए जब सांसद मीटिंग में हैं तो कलेक्टर और एसपी क्यों नहीं हैं. कलेक्टर-एसपी के सामने सिर्फ एक जिला है. मेरे सामने तीन-तीन जिले हैं. इनके सबके बीच मैं यहां आई हूं. 

रमेश खींची बोले- बकबक के अलाव कोई औऱ बात नहीं

इसके अलावा जिला परिषद की बैठक में कुछ दिन पहले पंचायत की मीटिंग में सरपंचों के द्वारा विधायक को एक लाख के नोटों की माला पहनाने के मुद्दे पर संजना जाटव और कठूमर विधायक के बीच बहस देखने को मिली. तीखी बहस के दौरान कठूमर विधायक रमेश खींची ने सांसद संजना जाटव को कहा, "बक-बक करने के अलावा कोई और बात ही नहीं है." मीटिंग खत्म होने के बाहर मीडिया से बातचीत में संजना जाटव ने विधायक रमेश खींची के व्यवहार पर प्रतिक्रिया दी. 

'जरूरत पड़ी तो सड़क पर उतरूंगी'

संजना ने कहा कि यह निंदनीय व्यवहार है. मुझ पर आठ विधानसभा और तीन जिले की जिम्मेदारी है. इन लोगों की मानसिकता बहुत ही छोटी सोच की है. जिस तरह से भरी मीटिंग में मुझे बेइज्जत किया गया है, उस तरह से किसी भी जन प्रतिनिधि को बेइज्जत नहीं किया जा सकता है. अधिकारियों द्वारा बात न मानने के सवाल पर संजना ने कहा कि इसके लिए मैं ऊपर पत्र लिखूंगी और जरूरत पड़ी तो मैं सड़क पर भी उतरूंगी. 

यह भी पढ़ें- 'आदिवासी नहीं हैं हिंदू, जनगणना में अलग से हो 'धर्म कोड' का कॉलम डूंगरपुर में बोले सांसद राजकुमार रोत 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
ACB Action: आरटीओ इंस्पेक्टर सहित तीन लोगों को एसीबी ने पकड़ा, हाईवे पर अवैध वसूली का चल रहा था खेल
'भरी मीटिंग में बेइज्जत किया' सांसद संजना जाटव और कठूमर विधायक में तीखी बहस
Ashok Gehlot statement BJP leaders and CM Bhajan Lal Sharma retaliated Rajasthan Politics 
Next Article
अशोक गहलोत के बयान पर गरमाई सियासत, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा समेत BJP नेताओं ने किया पलटवार
Close